बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रसोई में लगी आग से बिहार के एक ही परिवार के तीन बच्चों की झुलसकर मौत, माँ गंभीर रूप से घायल

रसोई में लगी आग से  बिहार के एक ही परिवार के तीन बच्चों की झुलसकर मौत, माँ गंभीर रूप से घायल

DESK. रसोई में लगी आग में बिहार के एक परिवार के तीन लोगों की तमिलनाडु में मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को बताया कि चेंगलपट्टू में गुरुवार को एक दुखद अग्नि दुर्घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई और उनकी मां घायल हो गईं। बिहार का सद्दाम (29) पिछले छह साल से पेरियामनियाकर स्ट्रीट में किराए के मकान में रहता था और चेंगलपट्टू रेलवे स्टेशन पर चाय बेचता था। 

पुलिस ने कहा कि सदाम शादीशुदा था और उसकी पत्नी रोजी कुथून (24) और तीन बच्चे रजिया परवीन (8), साई बाली (5) और अल्ताफ (2) हैं। गुरुवार शाम सदाम काम पर चला गया और रोजी और तीनों बच्चे घर पर थे। पुलिस ने कहा कि शाम को जब रोजी ने रसोई में लाइट जलाई तो ऐसा लगा कि आग लग गई। जल्द ही पड़ोसियों ने पुलिस और बचाव दल को सूचित किया और चेंगलपट्टू टाउन पुलिस और बचाव दल ने मौके पर पहुंचकर चारों को बचाया और उन्हें चेंगलपट्टू जीएच ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार सुबह रजिया परवीन और अल्ताफ की इलाज के बिना ही मौत हो गई और साई बाली की शुक्रवार शाम को मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रोजी गंभीर हालत में आईसीयू में है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आग लगने के कारणों की जांच कर रही है क्योंकि रसोई के अंदर मौजूद रसोई गैस लीक नहीं हुई है और न ही उसमें विस्फोट हुआ है।

Suggested News