बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के शादी को सहन नहीं कर पाई 3 बच्चों की मां, ब्लेड से नई दुल्हन का रेता गला

प्रेमी के शादी को सहन नहीं कर पाई 3 बच्चों की मां, ब्लेड से नई दुल्हन का रेता गला

GAYA : जिले में एक तीन बच्चों की मां द्वारा अपने प्रेमी की ऩई नवेली दुल्हन पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि प्रेमी की शादी से नाराज प्रेमिका शादी के पांचवें दिन ही प्रेमी के घर में घुस कर उसकी नवब्याहता के ऊपर ब्लेड से हमला कर दिया। इस दौरान उसने दुल्हन के गले व चेहरे पर कई वार कर जान लेने की कोशिश की। 

3-CHILDRENS-MOTHER-COULD-NOT-TOLERATE-LOVERS-MARRIAGE-NEW-BRIDES-SARI-THROAT-FROM-BLAD5.png

इस घटना में बुरी तरह से घायल दुल्हन को उसके ससुराल वालों ने आनन-फानन में एएनएमएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना जिले के मुफस्सिल थाने के शहीद ईश्वर चौधरी हॉल्ट के पास कुर्मी टोला की है। जहां प्रेमी के विवाह से नाराज शादीशुदा महिला रात में उसके घर में घुस गई और प्रेमी के नवविवाहिता पत्नी पर ब्लेड से ताबड़-तोड़ हमले किए। घटना के बाद हल्ला मचने पर ग्रामीणों ने महिला को पकड़ लिया। 

3-CHILDRENS-MOTHER-COULD-NOT-TOLERATE-LOVERS-MARRIAGE-NEW-BRIDES-SARI-THROAT-FROM-BLAD4.png

गुस्साए ग्रामीणों ने महिला को बंधक बना कर जमकर मारपीट की और उसके बाल काट दिए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच किसी तरह से महिला को लोगों से बचा थाने ले गई। इधर आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेमी ने ही कहा था कि उसकी बीबी को मार दो। 

3-CHILDRENS-MOTHER-COULD-NOT-TOLERATE-LOVERS-MARRIAGE-NEW-BRIDES-SARI-THROAT-FROM-BLAD2.png

शादी करने से प्रेमी को किया था मना
लोगों ने बताया कि कुर्मी टोला निवासी 30 वर्षीय रवि राव का लंबे समय से श्रवण मांझी की पत्नी माया देवी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। माया देवी तीन बच्चों की मां है। बीते 15 जुलाई को माया देवी के प्रेमी रवि राव की शादी बारागंधार पंचायत के बाराडीह की सुलेखा से हुई थी। उसके बाद से ही वह रवि से बदला लेने की फिराक में थी। कहा जा रहा है कि शादी के पहले भी उसने रवि को चेताया था।

3-CHILDRENS-MOTHER-COULD-NOT-TOLERATE-LOVERS-MARRIAGE-NEW-BRIDES-SARI-THROAT-FROM-BLAD3.png

पति है पूरे मामले का जिम्मेवार
इधर इस मामले पर पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया युवक रवि राव इस पूरे वारदात के लिए जिम्मेवार है। घायल नवविवाहिता के फर्द बयान के लिए पुलिस अधिकारी को मेडिकल भेजा गया है। उसकी हालत फिलहाल गंभीर है। उसके बयान के आधार पर आगे की जांच व कार्रवाई होगी। इस मामले में दोषियों को पुलिस बख्शेगी नहीं। लोगों से भी मामले की पूरी जानकारी ली जा रही है।

Suggested News