बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा से दर्दनाक खबर सामने निकल कर आ रही है। जहां गुरुवार को सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतक की शव को पुलिस के द्वारा कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। दरअसल, मामला जिले के रजौली थाना क्षेत्र के रजौली सिरदला रोड स्थित बैरिया मोर के पास का है। जहां अनियंत्रित स्कॉर्पियो गाड़ी ने दूसरे स्कॉर्पियो गाड़ी में धक्का मार दिया। इस दौरान दोनों गाड़ी पलटी गई।

वहीं इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं मृतक की पहचान नरहट थाना क्षेत्र के खनवां गांव के निवासी स्वर्गीय संजय सिंह के 26 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार, पंजाबी सिंह के पुत्र 27 वर्षीय रोशन कुमार और नरौली गांव के निवासी 27 वर्षीय चंदन कुमार के रूप में किया गया है। तीनों युवक आपस में दोस्त है। और एक बर्थडे कार्यक्रम से लौट रहे थे। इस दौरान यह घटना घटी है। 

मृतक के परिजन ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी ने 3 लोगों की मौत हुई है। स्कॉर्पियो गाड़ी को चकमा दे दिया इसके बाद स्कॉर्पियो गाड़ी सीधा पेड़ में जाकर टकरा गई। और घटनास्थल पर तीनों युवक की मौत हो गई। वहीं चकमा देने वाला गाड़ी भी पलटी मार दिया और वह गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

रजौली थाना प्रभारी पवन कुमार के द्वारा तीनों शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो गाड़ी की टक्कर में तीन लोगों की मौत हुई है। फिलहाल शव को सदर अस्पताल भेजा गया है। घटना कैसे घटी इसकी जांच की जा रही है। 

Suggested News