बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, सोन नदी के किनारे झाड़ियों से क्षत-विक्षत हालत में मां और दो बेटों का शव बरामद

भोजपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, सोन नदी के किनारे झाड़ियों से क्षत-विक्षत हालत में मां और दो बेटों का शव बरामद

ARA : भोजपुर जिले में पिछले तीन दिन से लापता महिला और उसके दो बेटों की हत्या कर दी गई है। गुरुवार को तीनों का शव सोन नदी के किनारे झाड़ी से क्षत-विक्षत हालत में मां और दो बेटों का शव बरामद किया गया। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।  तीनों मृतकों में नूरपुर निवासी स्व. राजकुमार चौधरी की पत्नी 50 वर्षीय शांति कुंवर, 25 वर्षीय बड़ा पुत्र सूधन चौधरी, 22 वर्षीय छोटा पुत्र बुधन चौधरी शामिल हैं। तीनों का शव मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, सूचना मिलते ही राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव और शैलैन्द्र राम घटनास्थल पर पहुंच गए। स्वजनों और ग्रामीणों से मिल पूरी घटना की जानकारी ली।

यह है पूरी घटना

ट्रिपल मर्डर की यह घटना भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव की है। निवासी बुधन चौधरी अपने घर से 12 अगस्त की रात शौच करने के लिए सोन नदी की ओर निकला हुआ था। इस दौरान वह घर नहीं लौटा । इधर, 13 अगस्त को बुधन चौधरी के सुबह तक घर नहीं लौटने पर बड़ा पुत्र सूधन चौधरी तथा उसकी मां शांति कुंवर दोनों एक साथ खोजने निकले थे।

दोनों के भी नहीं घर लौटने पर बुधन चौधरी के चचेरे भाई राहुल चौधरी ने अजीमाबाद थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। इसके आधार पर पुलिस गुमशुदगी का केस करते हुए खोजबीन में लगी थी।

क्षत विक्षत हाल में मिला तीनों का शव

इस बीच, गुरुवार को गांव से दक्षिण सोन नदी के किनारे झाड़ी से अलग-अलग जगहों से तीनों का शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया। जिनकी पहचान लापता मां और बेटों के रूप में की गई। हो-हल्ला होने पर भीड़ जुट गई।

पुलिस ने कहा भूमि विवाद में हुई हत्या

इधर, भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि भूमि विवाद में घटना घटित हुई है। विगत 12 अगस्त को ही पड़ोसी भोला चौधरी और उनके लड़कों द्वारा चेतावनी दी गई थी। उन्होंने कहा था कि कल तुम्हारा परिवार सुबह नहीं देख पाएगा। प्रारंभिक जांच और घर वालों की निशानदेही पर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी चल रही है। पुलिस पूरे मामले की विस्तृत जांच के लिए वैज्ञानिक अनुसंधान कर रही है और घटना के संपूर्ण तथ्य को साक्ष्य सहित इकट्ठा किया जा रहा है। शव सड़-गल गया है, पीरो डीएसपी राहुल सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच कर तफ्तीश कर रहे हैं।

वहीं, सूचना मिलते ही राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह पूर्व विधायक विजेन्द्र यादव और शैलैन्द्र राम घटनास्थल पर पहुंच गए। स्वजनों और ग्रामीणों से मिल पूरी घटना की जानकारी ली।


Editor's Picks