सावन के पहले सोमवारी के दिन गंगा में डूबने से तीन लोगों की मौत, इस शहर का है मामला

सावन के पहले सोमवारी के दिन गंगा में डूबने से तीन लोगों की मौत, इस शहर का है मामला

 घटना से आठ घंटे गुजरने के बावजूद कोई भी प्रशासन या एसडीआरएफ कि टीम नहीं पहुंची

BHAGALPUR :-  भागलपुर जिला से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। सावन की पहली सोमवारी पर गंगा नदी में तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई। तीन गंगा नदी में स्नान करने पहुंचे थे। वहीं यह जानते हुए कि सावन का महीने में बड़ी संख्या में लोग नदी में स्नान करने के लिए पहुंचेंगे, प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं किए गए हैं। वह भी तब जबकि नदी का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर है।

तीनों युवको की डूबने की घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है।  बताया गया कि सावन के पहले सोमवारी को लेकर जहाज घाट मे गंगा स्नान करने आए विभिन्न जगहों के शिव भक्तो में तीन शिव भक्त गंगा मे डुबने से मौत हो गई हैं। गंगा स्नान के दौरान डूबने वालों में से नाथनगर के साहिबगंज निवासी विजय मंडल ने बताया कि मेरा पुत्र सौरभ कुमार उम्र 18 वर्ष गंगा स्नान करने आया हुआ था तभी गंगा मे डुबने से मौत हो गई। वहीं दूसरे गायत्री देवी ने बताया कि छोटा पुत्र मुकेश कुमार उम्र 15 गंगा स्नान के लिए आया हुआ था। तभी स्नान करने के दौरान मौत हो गई हैं। साथ ही ज्योति देवी ने बताया कि पुत्र राहुल कुमार 16 वर्ष नाथनगर पासीटोला का रहनेवाला हैं। जो सुबह गंगा स्नान करने के दौरान मौत हो गई है। फिलहाल नदी में डूबे एक का शव खोजने में सफलता मिली है। नाथनगर के साहेबगंज के रहने वाले सौरभ कुमार का जिसको नगर परिषद के नाव के द्वारा खोजबीन में निकाला गया है।

आठ घंटे के बाद भी नहीं पहुंची सहायता

 इस घटना से आठ घंटा बित जाने के बावजूद कोई भी प्रशासन या एसडीआरएफ कि टीम गंगा घाट मे नहीं पहुची हैं। इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष नवीन कुमार बन्नी ने घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात करते हुए सांत्वना देते हुए अधिकारियों से दूरभाष पर बातचीत कर एसडीआरएफ की टिम को भेजने की बात कही। 


Find Us on Facebook

Trending News