अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान एक ही परिवार के तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान एक ही परिवार के तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

BANKA : खबर बांका से जुड़ी हुई है, जहां सोमवार को भागलपुर रेलखंड के मुरहरा रेलवे स्टेशन के अधीन रीगा के पास रेलवे कांसिंग पार करने के क्रम में सोमवार को तीन लोगों की कटकर मौत हो गई है। शव की पहचान बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कमलपुर गांव निवासी संजय झा( 50) , पत्नी वंदनाद झा (45) और दो साल की  नतनी (परी कुमारी) के रुप में हुई है। घटना भागलपुर-पैसेंजर लोकल ट्रेन से कटने से हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ गई।

 जानकारी के अनुसार मृतक संजय का एक पुत्र करण झा शराब मामले में बांका जेल में बंद है। उसी से मिलने के लिए संजय अपनी पत्नी व नतनी के साथ बाइक से जा रहे थे। रीगा के पास रेल पटरी पार करने के क्रम में बांका की ओर से आ रही पैसेंजर ट्रेन से कट गए। घटनास्थल पर शव के चिथरे-चिथरे हो गए। बाइक भी दूर जाकर फेंका गई है। जोर से वर्षा होने के कारण मौके पर लोग देर से  पहुंचे। बाद में शव की पहचान हुई है।

 एक साथ तीन-तीन लोगों की मौत से कमलपुर गांव में कोहराम मच गया है। आस-पास के गांवों के लोगों की भीड़ जुट गई है। खबर मिलने के बाद बांका एवं बाराहाट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। स्थानीय पुलिस ने भागलपुर रेल पुलिस को भी खबर किया है। बाराहाट से एंबुलेंस मंगाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल लाया जाएगा। 

रेलवे का अनाधिकृत रुप से उक्त क्रासिंग के पास पहले भी कटने की घटना हुई है। लेकिन इसके बाद भी न तो रेलवे और न ही स्थानीय प्रशासन की तरफ से इसे बंद कराने की कोशिश की गई है। फिलहाल इस घटना के बाद  पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News