बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन बेटों ने एक साथ मिलकर बाप को लगा दिया ठिकाने, हत्या के बाद सभी हुए फरार, वारदात का यह बताया गया कारण

तीन बेटों ने एक साथ मिलकर बाप को लगा दिया ठिकाने, हत्या के बाद सभी हुए फरार, वारदात का यह बताया गया कारण

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र  के बेगराजपुर गांव में सोमवार की देर रात बेटों ने अपने ही पिता को गांव में ही गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या के बाद बेटा गांव छोड़कर फरार हो गया। वहीं मृतक योगेंद्र चौहान उर्फ जोगी की पत्नी सरिता देवी ने बताया कि उनके बेटों रणजीत चौहान, गोगा चौहान और कन्हैया चौहान के द्वारा गोली मारकर पिता हत्या किया है। जमीन के लिए विवाद हुआ और इसी में गोली मारा गया है।

सोमवार की रात को योगी चौहान घर के कुछ दूरी पर सड़क किनारे स्नान कर रहे थे। इस दौरान मोटरसाइकिल पर तीनों बेटे नकाब पहनकर पहुंचे और ताबड़तोड गोलियां चलाने लगे। जिसमें एक गोली योगी चौहान के सीने व दूसरा गोली जांघ में लगी। घटना को अंजाम देने के बाद सभी तीनों बेटा आराम से भाग निकले। गोली लगने के बाद योगी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया। पूरी तरह इलाका में सनसनी फैल गई। फिलहाल, पिता की हत्या के बाद तीनों बेटे फरार बताए गए हैं।


बताते हैं कि जोगिंदर उर्फ योगी दूसरी शादी किया हैं। लगभग 2015 में पहली पत्नी मीना देवी की मौत होने के बाद 1 साल के भीतर ही दूसरी शादी योगी ने रचा ली थी और जमीन के खातिर तीनों पुत्र पिता से काफी नाराज रहते थे। दूसरी पत्नी पत्नी ने आरोप लगाया है कि बेटों ने हीं अपने पिता की गोली मारकर हत्या की है मामले पर वारिसलीगंज थाना प्रभारी ने बताया है कि आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी सभी बिंदुओं पर गंभीरता से जांच किया जा रहा है।

Suggested News