बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के रुपसपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइको की आमने-सामने टक्कर में तीन युवकों की मौत

पटना के रुपसपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइको की आमने-सामने टक्कर में तीन युवकों की मौत

PATNA  : राजधानी के रुपसपुर थाना क्षेत्र में दो बाइको की आमने-सामने टक्कर में तीन युवको की मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रुप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि पुल पर दोनों बाइकर्स स्टंट कर रहे थे, इसी दौरान दोनों की आपस में टक्कर हो गई।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती देर रात बेली रोड के रुपसपुर ओवर ब्रीज में तेज रफ्तार दो बाइको में टक्कर हो गई। इस घटना में जहां बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक और युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनो बाइको की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर होते ही बाइक सवार चारो युवक काफी दूर फेंका गए। वहीं बाइक के भी परखच्चे उड़ गये। 

एएसपी अभियान अनिल कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि रुकनपुरा फ्लाईओवर पर विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही दो बाइक में भिड़ंत हो गई। दोनों में सवार चार युवक बुरी तरह जख्मी हो गए, जिसमें दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो अन्य घायलों को पुलिस अस्पताल ले गई। वहां, इलाज के दौरान एक अन्य युवक की भी मौत हो गई। 

रुपसपुर सब इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि यह टक्कर लहेरियाकट के चक्कर में हुआ। उन्होंने बताया कि घटना के फौरन बाद सभी युवकों को आईजीआईएमएस ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है जिसकी हालत गंभीर है। घायल की शिनाख्त गर्दनीबाग रोड नंबर 15 निवासी कौशल किशोर के बेटे सात्विक के रूप में हुई है। मृतक अन्य दोनों युवकों की शिनाख्त में पुलिस जुटी है।

पटना से कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News