बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में करंट की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत, बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

औरंगाबाद में करंट की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत, बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

औरंगाबाद में 24 घंटा के भीतर करंट के चपेट में आने से तीन युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. तीनों घटना अलग-अलग थाना क्षेत्र की है पहली घटना पैथु थाना क्षेत्र के सईरा गांव की है. जहां युवाके जानवर चल रहा था तभी सड़क पर गिरे तार के चपेट में आ गया. जिससे कि युवक की दर्दनाक घटनास्थल पर ही मौत हो गई .

वहीं दूसरी घटना ढिबरा क्षेत्र के गोलहा गांव की है जहां युवक अपने खेत में पटवन कर रहा था तभी मोटर चालू करने के दौरान करंट के चपेट में आ गया जिससे कि उसकी की दर्दनाक मौत हो गई . वहीं तीसरी घटना वहीं तीसरी घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र की आधा गांव की है जहां एक वृद्ध अपने खेत में काम कर रहा था. तभी करंट के चपेट में आ गया जिससे कि उसकी मौत हो गई.

 मौत के बाद तीनों के परिजनों में कोहराम सी मच गया है और पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई . 

वहीं जिला परिषद के सदस्या राजेश ने कहा कि बिजली विभाग की लापरवाही से अंजल प्रजापति की मौत हुई है. बिजली विभाग की ओर से मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए की मुआवजा दिया जाय. मृतक अपने परिवार में अकेला कमाने वाला था.                               


Suggested News