बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में नाबालिक बच्ची के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में

मोतिहारी में नाबालिक बच्ची के साथ तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी आया पुलिस गिरफ्त में

मोतिहारी. जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। सूचना मिलते ही अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में हरसिद्धि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 26 फरवरी की बतायी जा रही है लेकिन युवकों के द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी देने पर पीड़ित बच्ची परिजनों के साथ शुक्रवार को थाना पहुची। 

महिला पुलिस के सहयोग से पीड़ित के काउंसिलिंग के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पीड़ित ने दो नामजद युवक सहित एक अज्ञात पर सामूहिक दुष्कर्म करने व उसका वीडियो बनाने का आरोप लगाई है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए मोतिहारी भेजा है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है।

हरसिद्धि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक बच्ची के साथ तीन युवकों द्वारा जबरन सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगायी है। पीड़ित परिजनों की माने तो पीड़ित बच्ची के पिता मजदूरी करने के लिए दूसरे राज्य गए हुए है। गांव के कुछ मनचलों युवकों द्वारा 26 फरवरी को सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित परिजनों द्वारा लोक लाज व आरोपियों के डर से बच्ची का इलाज प्राइवेट अस्पताल में कराया गया। घटना की जनकारी किसी को नही दी गई. जब आरोपियों द्वारा वीडियो वायरल करने की धमकी दे गई तो उसके बाद शुक्रवार को पीड़ित बच्ची हरसिद्धि थाना पहुचकर दो नामजद सहित एक अज्ञात पर जबरन सामुहिक दुष्कर्म का आरोप लगाई है । हरसिद्धि पुलिस आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर करवाई में जुट गई है ।

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि पीड़ित लड़की ने दो नामजद सहित एक अज्ञात पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाकर थाना में आवेदन दिया है। आवेदन मिलने के तीन घंटे के अंदर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वही बाकी आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमरी जारी है।


Suggested News