टिकट बंटबारे के बाद रो पड़े जदयू के जिलाध्यक्ष, कहा- बीजेपी के चारों सीटों पर हराकर दम लूंगा

टिकट बंटबारे के बाद रो पड़े जदयू के जिलाध्यक्ष, कहा- बीजेपी के चारों सीटों पर हराकर दम लूंगा

KAIMUR: बिहार में टिकट बंटवारे के दौरान नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आने लगी है। लेकिन नाराजगी के साथ कोई नेता रो पड़े शायद ऐसा पहली बार हुआ है। जी हां हकीकत है कि कैमुर जिले के भभुआ के पूर्व विधायक सह जदयू के जिलाध्यक्ष अपने पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए रो पड़े। 

इतना ही रोते हुए नेताजी ने यहां तक कह दिया कि हम और हमारे कार्यकर्ता बीजेपी के चारों विधायक को हराने का काम कैमूर में करेंगे। उन्होंने प्रेस वार्ता में बताया कि यह कैसी गठबंधन है कि यहां पर चारों विधायक की सीट है बीजेपी के पास, दो एमएलसी की सीटें बीजेपी के पास ,और एक सांसद की सीट भी बीजेपी के पास चली गई। 

हमको वर्चुअल रैली में भी आश्वासन मिला था कि आपको नेतृत्व करने के लिए मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए हम अपनी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से माफी मांगने के लिए प्रेस वार्ता किए हैं। अब कोई भी पार्टी के लोग खड़े होंगे हमें इस गठबंधन के और लोगों का नेतृत्व मंजूर नहीं है ।

हम जदयू में बिना इस्तीफा दिए बीजेपी को कैमूर जिले में हराने का काम करेंगे। अगर पार्टी चाहे तो हमको निकाल सकती है लेकिन मैं पार्टी से इस्तीफा नहीं दूंगा। हम 10 सालों से जदयू में कार्य कर रहे हैं, और 4 बार विधायक भी रह चुके हैं।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News