सिया कक्कड़ के बाद एक और Tik Tok स्टार ने लगाई फांसी, ये रही वजह

 DESK : देश में टिक टॉक बंद होने के बाद एक तरफ लोगों में काफी खुशी देखी जा रही है. तो वहीं कई टिक टॉक पर पहचान बनाने वाले लोग सदमे में है. इसी कड़ी दिल्ली में ऐसी खबर आई है. जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक लड़की जिसने अपनी पहचान टिक टॉक के जरिए बनाई. और जब टॉक पर बैन उनके बाद से परेशान रहने लगी. और आखिरकार खुदकुशी कर ली. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली संध्या चौहान ने फांसी लगाकर जान दे दी.  दरअसल वह टिकटॉक स्टार थी और  टिकटॉक बैन होने के बाद से बेहद परेशान रहने लगी थी. हालांकि खुदकुशी की वजह अभी सप्षट नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने मोबाइल कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि छात्रा सब इंस्पेक्टर संजय चौहान की बेटी है और पूरा परिवार मेरठ के ग्रीन पार्क कॉलोनी में छह महीने से रह रहा है. यहां सब इंस्पेक्टर की पत्नी व बेटी रहती हैं और उनके  22 साल की बेटी संध्या चौहान दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ती थी. संध्या लॉकडाउन में  घर आई हुई थी और गुरुवार शाम करीब पांच बजे उसने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के वक्त संध्या की मां दूसरे कमरे में मौजूद थीं. 

वहीं मृतका के फुफेरे भाई ने पुलिस को फोन से इसकी सूचना दी. फिर मौके पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़ कर छात्रा को फंदे से नीचे उतारा. वहीं पल्लवपुरम थाना प्रभारी  ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती ने परिवारिक कलह के चलते जान दी है.  छात्रा के मोबाइल को कब्जे में ले लिया है. पता चला है कि वह टिकटॉक पर काफी सक्रिय रहती थी. हालांकि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि टिकटॉक बैन के चलते उसने खुदकुशी की है. कमरे से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है. परिजनों से जानकारी हुई है कि वह पिछले दो महीने से ज्यादा डिप्रेशन में थी, लेकिन इसकी वजह पता नहीं चल पाई. पूरे केस में गहनता से जांच चल रही है.

Find Us on Facebook

Trending News