युवक का आज होनेवाला था तिलक, उससे पहले ही प्रेमिका के साथ दे दी जान

युवक का आज होनेवाला था तिलक, उससे पहले ही प्रेमिका के साथ दे दी जान

DESK : यूपी के पीलीभीत में बने एक सुनसान घर में एक अविवाहित जोड़े को फांसी के फंदे पर लटका पाया गया। बताया गया कि इनमें लड़के की उम्र 20 साल और लड़की की उम्र महज 17 साल थी। दोनों एक ही गांव के रहनेवाले थे। माना जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था, लेकिन परिवार के विरोध के कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश में पीलीभीत के निओरिया थाना क्षेत्र के एक सुनसान घर में एक अविवाहित जोड़ा लटका पाया गया. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु ने बताया कि एक ही गांव के रहने वाले 20 वर्षीय युवक और 17 वर्षीय लड़की के शव फंदे से लटके मिले हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि दोनों ने आत्महत्या की है। आननफानन घटना की सूचना पर पहुंची पुल‍िस ने प्रेमी जोड़े के शवों को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भेजा। वहीं प्रेमी और प्रेम‍िका के पर‍िवारीजन शव म‍िलने के बाद से बदहवास हैं।

आज शाम होना था युवक का तिलक

स्थानीय निवासियों के अनुसार पीलीभीत के सैंजना गांव के अरुण लोधी के कुमकुम लोधी से प्रेम संबंध थे। स्वजन ने विरोध करते हुए अरुण का विवाह दूसरी युवती से तय कर दिया था। प्रेमी की शादी क‍िसी और से तय होने के बाद से प्रेम‍िका नाराज थी। आज शाम को अरुण का तिलकोत्सव था। इससे पहले बुधवार रात को युगल अचानक लापता हो गए। गुरुवार सुबह कुमकुम के ताऊ राजकुमार के खाली मकान में दोनों के शव फंदे से लटके मिले। दोनों के शव एक साथ म‍िलने से कोहराम मच गया।

मौके की नजाकत को देखते हुए एसपी दिनेश कुमार भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, मृतक अरुण के बड़े भाई संजय कुमार का कहना है कि हमारे भाई ने आत्महत्या नहीं की है उसकी हत्या की गई है। फिलहाल घटना के हर पहलू को देखने के लिए फोरेंसिक यूनिट्स को बुलाया गया है." पुलिस ने बताया कि फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  


Find Us on Facebook

Trending News