सीएम नीतीश जब तक पूर्ण रूप से स्वस्थ नहीं हो जाते तब तक अखंड पाठ व वेद मंत्रोच्चार का विधान अनवरत चलता रहेगा : जदयू नेता छोटू सिंह

सीएम नीतीश जब तक पूर्ण रूप से स्वस्थ नहीं हो जाते तब तक अखंड पाठ व वेद मंत्रोच्चार का विधान अनवरत चलता रहेगा : जदयू नेता छोटू सिंह

पटना. कोरोना की तीसरी लहर में न सिर्फ आम जनता को बल्कि बिहार के मुख्मंत्री नीतीश कुमार को भी अपने चपेट में ले लिया है. बिहार सरकार के कई मंत्री भी कोरोना पॉजिटिव होकर आइशोलेसन में चले गये हैं. वहीं प्रदेश में भी कोरोना की तीसरी लहर कहर बरपा रही है. हालाँकि एक राहत भरी बात यह है कि व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी तेजी से स्वस्थ हो रहा है और उसे ऑक्सीजन की कमी महसूस नहीं हो रही है. साथ ही अस्पताल जाने की भी आवश्यकता कम पड़ रही है. 

इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री भी कोरोना के पॉजिटिव होने के बाद आइशोलेसन में हैं. जदयू नेता छोटू सिंह ने संकल्प लिया है कि सीएम के स्वस्थ होने तक अध्यात्मिक उपचार के तहत अखंड पाठ एवं मंत्रोच्चार चलता रहेगा. यह पूजा मुख्यमंत्री के स्वस्थ होने तक अनवरत जरी रहेगी. 

वेद विद्यालय में शुरू हुआ अखंड पाठ व मंत्रोच्चार 

पटना के बुध मार्ग में संत पशुपति नाथ वेद विद्यालय में गुरुवार को अखंड हवन का वैदिक मंत्रोच्चार के साथ आरंभ हुआ. छोटू सिंह सहित अन्य शुभचिंतकों ने पुजारियों के मंत्रोच्चार के बीच हवन में आहुतियाँ दीं. उन्होंने बताया कि जब तक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना निगेटिव नहीं हो जाते तब तक यह अनुष्ठान चलता रहेगा. मुख्यमंत्री ने बिहार में विकास की नई लकीर खीची है. उनके किये काम आज कई अन्य राज्यों के लिए अनुसरण किये जा रहे हैं. बिहार को आगे बढ़ाने की दिशा में सीएम नीतीश द्वारा किए जा रहे काम अनवरत चलते रहें इसके लिए हम लोग उनके स्वास्थ्य और बिहार के सभी नागरिकों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए यह अनुष्ठान कर रहे हैं. हम सब लोग यही कामना करते हैं कि सीएम नीतीश जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं और हम सबके बीच उपस्थित हो.  

Find Us on Facebook

Trending News