TMKOC CAST: एक दिन में ‘इतना’ कमा लेते हैं आपके चहेते किरदार, इनके आगे कहीं नहीं टिक पाएगी आपकी कमाई

TMKOC CAST: एक दिन में ‘इतना’ कमा लेते हैं आपके चहेते किरदार, इनके आगे कहीं नहीं टिक पाएगी आपकी कमाई

DESK: सब टीवी का मशहूर औऱ सबसे लंबे समय तक चलने वाला धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हर घर की जान बन चुका है। यह सिटकॉम (Situational Comedy) साल 2008 में शुरू हुआ था, और बीते कई सालों तक यह टॉप पर रहा। इसके हरेक किरदार ने लोगों के दिल में अपनी एक खास जगह और अलग पहचान बना ली। इसमें काम करने वाले कई किदरार ऐसे हैं, जिनको आपने पहले कहीं नहीं देखा होगा। 

आज के वक्त में इस शो की तूती बोलती है और लगभग सभी बड़े फिल्मी सितारे भी इस धारावाहिक में अपनी फिल्मों का प्रचार करने आते हैं। कई लोगों के मन में यह कौतूहल होगा कि यह सितारे कितना कमाते हैं? इनकी लाइफस्टाइल कैसी होगी? तो आज हम आपको इनकी आमदनी की जानकारी देंगे। इसे जानकर आप दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे।

दिलीप जोशी – शो की जान दिलीप जोशी, यानी की हमारे जेठालाल, एक दिन में 1.50 लाख रुपए कमा लेते हैं। इनकी फीस लगभग 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड है। जितनी रकम कमाने में आम इंसान को सालभर का वक्त लगता है, हमारे जेठालाल उतना एक एपिसोड में कमाते हैं।

दिशा वकानी - दया भाभी की भी सैलेरी जेठालाल के बराबर ही थी (1.5 लाख प्रति एपिसोड)। हालांकि कुछ व्यक्तिगत कारणों के कारण उन्होनें यह शो 2017 मे ही छोड़ दिया था। हालांकि दर्शकों को अभी भी यह उम्मीद है कि उनकी वापसी होगी मगर अब तक इस बात की कोई भी पुष्टि मेकर्स द्वारा नही की गई है।

शैलेश लोढ़ा – जेठालाल के फायर ब्रिगेड, यानी कि तारक मेहता की फीस लगभग 1 लाख रूपए प्रति एपिसोड है। 

इसके अलावा मंदार चंदवादकर ऊर्फ भिडे, मुनमुन दत्ता(बबिता जी), गुरूचरण सिंह(रौशन सिंह सोढ़ी) की भी प्रति एपिसोड की फीस 60-80 हज़ार के बीच है। 

हाल ही में यह शो कुछ विवादों के कारण चर्चा में चल रहा था। अफवाहें ऐसी सामने आई थी कि दिलीप जोशी एवं शैलेश लोढ़ा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, मगर दिलीप जोशी ने इन सब अफवाहों को झूठ बताया है। उन्होंने बातचित के दौरान यह भी बताया कि उनकी अपने सह-कलाकारों के साथ अच्छी ट्यूनिंग है और वह सब एक साथ मिलकर एक अच्छी टीम बनाते हैं। बातचित के दौरान दिलीप जोशी ने यह भी बताया कि वह जेठालाल के किरदार से बेहद ही प्यार करते हैं और तो और उन्होंने यहां तक कह दिया कि वह कभी नहीं चाहते कि यह शो बंद हो। उनका यह मानना है कि जेठालाल का किरदार एक ऐसा किरदार है जो आसानी से लोगों के दिलों मे उतर चुका है।

Find Us on Facebook

Trending News