मां की हत्या का बदला लेने के लिए खुद खूनी बन गया बेटा, रची ऐसा साजिश कि पुलिस भी जानकर हो गई हैरान

मां की हत्या का बदला लेने के लिए खुद खूनी बन गया बेटा, रची ऐसा साजिश कि पुलिस भी जानकर हो गई हैरान

KATIHAR : कटिहार में फिल्मी कहानी की तरह बदला लेने का मामला का सामने आया है। बताया गया कि यहां एक महिला की हत्या हो गई थी, जिसका बदला लेने के लिए उसके बेटे ने बड़ी साजिश रची और सुपारी किलरों की मदद से मां की जान लेनेवाले बदमाशों की हत्या करवा दी। मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बीते 12 अगस्तको प्राणपुर थाना क्षेत्र के सिरंडा पुल के पास मो. मुन्ना नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी। पुलिस मुन्ना के हत्या की जांच में जुटी थी। जिसका खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि कुछ महीने पहले मो.मुन्ना ने अपने भाई लाल मोहम्मद और पिता हलीम से साथ मिलकर आपसी विवाद में रूबी खातुन नाम की एक महिला की हत्या कर दी थी। जिसमें पुलिस ने हलीम और लाल मोहम्मद को जेल भेज दिया था। वहीं मुन्ना इस मामले में फरार चल रहा था।

मां  की हत्या का लिया बदला

पुलिस ने बताया कि इस पूरे मामले में रूबी खातुन का बेटा मो. इरशाद बेहद गुस्से में था और वह अपनी मां के हत्यारों से बदला लेना चाहता था। इन्हीं कोशिशों में उसने अपने मामा के साथ मिलकर एक बड़ी साजिश रची। इरशाद ने एक कांट्रेक्ट किलर से संपर्क किया। मोहम्मद शेरू उर्फ उमर फारुक पर पहले से राज्य के अलग अलग जिलों में दो दर्जन से ज्यादा केस दर्ज हैं। इस कांट्रेक्ट किलिंग के लिए 5 लाख कैश और दो कट्ठा जमीन  पर सौदा हुआ। जिसके बाद पूरी योजना के साथ मो. मुन्ना की हत्या कर दी गई।

गिरफ्त में सबसे पहले आया इरशाद

हत्या के इस मामले में पुलिस ने सबसे पहले इरशाद को हिरासत में लिया। जिसके बाद जांच शुरू की गई तो पूरा मामला सामने आ गया। फिलहाल पुलिस ने मोहम्मद मुन्ना हत्याकांड को सुलझाते हुए कांट्रैक्ट किलर शेरु, उसके सहयोगी कुमुद यादव, इस घटना के लाइनर विश्वजीत उर्फ विश्वा, इरशाद के मामा आजम को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इरशाद पहले से ही जेल में है। पुलिस इस मामले में इस्तेमाल किए गये दो देशी पिस्तौल,चार 7.65 बोर का गोली,चार 8 एम.एम की गोली,घटना में इस्तेमाल किया गया स्कॉर्पियो और दो मोबाइल बरामद करते हुए कटिहार के बहुत चर्चित मुन्ना हत्याकांड का भी उद्वेदन पूरा कर लिया है।


Find Us on Facebook

Trending News