बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति को डराने के लिए विवाहिता फर्जी दारोगा बनकर पहुंच गई ससुराल, खूब हंगामे के बाद असली पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति को डराने के लिए विवाहिता फर्जी दारोगा बनकर पहुंच गई ससुराल, खूब हंगामे के बाद असली पुलिस ने किया गिरफ्तार

SIWAN : महादेवा ओपी क्षेत्र के महादेवा रोड में अपने कथित प्रेमी के घर पुलिस ड्रेस पहनकर पहुंची फर्जी महिला दारोगा को 112 नंबर की पुलिस टीम ने मंगलवार की सुबह गिरफ्तार किया है। इसके बाद टीम ने उक्त महिला को महिला थाने को सौंप दिया। गिरफ्तार महिला की पहचान पटना की रुखसार के रूप में हुई है।

पति ने कर ली थी दूसरी शादी

बताया जाता है कि महिला का पति शहर के महादेवा में रहता है. उसके पति ने दो शादी की हैं. पहले इस महिला से उस व्यक्ति ने शादी की थी. पति द्वारा रुखसार को नहीं रखे जाने पर महिला दारोगा की वर्दी पहन कर पति के घर पहुंच गई और उसकी हनक पति को दिखाने लगी. ससुराल आकर जमकर हंगामा करने लगी. इसके बाद महिला के ससुराल वालों ने 112 पर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला से जब पूछताछ की तो पता चला कि ये फ़र्ज़ी महिला दरोगा है. इसके बाद इसे हिरासत में लेकर महिला थाना लाया गया जहां इससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस कर रही जांच

इस मामलें में सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि सोमवार को डायल 112 को सूचना मिली थी की कोई फ़र्ज़ी महिला दरोगा है. हंगामा कर रही जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे हिरासत में लेकर महिला थाना ले आई. थाना में उससे पूछताछ किया जा रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है. छानबीन के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।


Suggested News