बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने कर दी अपनी ही सहेली की हत्या, मौत के पीछे छिपा था हैरान करनेवाला सच

प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने कर दी अपनी ही सहेली की हत्या, मौत के पीछे छिपा था हैरान करनेवाला सच

DUMKA : झारखंड के दुमका में पोलिटेक्निक परिसर के पीछे से बरामद एक छात्रा की लाश गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या उसी की दोस्त ने अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर की थी। पुलिन से छात्रा की हत्या की जो वजह बताई है, वह बेहद ही हैरान करनेवाली है. 

पुलिस ने बताया कि दुमका हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट कुसियारी गांव की रहने वाली 9वीं क्लास की छात्रा सोनी कुमारी दुमका के एक प्राइवेट लॉज में रहकर पढ़ाई करती थी। बीते 9 जुलाई 2021 को वह अपने घर से छात्रावास के लिए पिछले घर से निकली थी लेकिन वह छात्रावास नही पहुंची थी. जिसके बाद उसकी तलाश शुरू की गई, परिजनों ने दुमका नगर थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। साथ ही एसपी के पास बच्ची की तलाश करने की गुहार लगाई थी।  छात्रा की तलाश के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही थी लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल रहा था. इसके लिए अलग पुलिस टीम बनाई गई। जिसके बाद पुलिस द्वारा जांच में कई अहम सुराग हाथ लगे, इसके बाद दुमका नगर थाना पुलिस को छात्रा का शव पोलटेक्निक के पीछे गड़ा हुआ मिला. पुलिस ने जेसीबी मशीन के माध्यम से शव को बाहर निकाला. मृतक सोनी के शव बाहर आते ही कई राज भी सामने आ गई. 


सहेली ने कर दिया कत्ल

पुलिस ने बताया कि सोनी की हत्या उसी की सहेली ने अपने ब्वाय फ्रेंड के साथ मिलकर की थी। बताया गया कि हत्या करने के नियत से पहले सोनी को जन्मदिन के बहाने हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट कुसियारी गांव से दुमका साथ में लाई और अपने बॉय फ्रेंड के साथ मिलकर गला दबा दिया जिससे सोनी की मौत हो गई. इस घटना को अंजाम देने के बाद सोनी के शव को बोरा में डालकर उसे दुमका पोलटेक्निक के पीछे लाया गया और साक्ष्य छुपाने के लिए दफना दिया. 

हत्या की यह थी वजह

पुलिस अधीक्षक दुमका ने खुलासा करते हुए कहा कि मृतिका की मौत के पीछे की वजह उसके द्वारा अपनी सहेली का आपत्तिजनक वीडियो बनाया जाना था, जिसे मृतका सोनी ने सहेली के ब्वाय फ्रेंड को भेज दी थी। पुलिस के अनुसार सोनी वीडियो के जरिए सहेली को बॉय फ्रेंड को छोड़ने करती थी नहीं तो वीडियो वायरल करने की बात कही गई थी. इस कारण मृतिका सोनी की सहेली ने उसकी हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने वाली सहेली समेत बॉय फ्रेंड और उसके दोस्त की गिरफ्तारी हो गई है. सभी आरोपी नाबालिक है और सीआरपीसी 302, 364 के तहत पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है. वहीं, मृतिका सोनी कुमारी के पिता हत्या को लेकर इंसाफ मांग रहे है. मृतिका के पिता हत्यारों की फांसी की सजा की मांग कर रहे हैं.

साउथ की फिल्म से मिलती जुलती है कहानी

हत्या के इस मामले में पुलिस ने जो कहानी बताई है, वह साउथ की नागार्जुन और सामंथा अभिनित फिल्म राज गरी गांधी – 2 से मिलती जुलती है। अंतर बस इतना है कि फिल्म में जिस युवती की वीडियो बनाया जाता है, वह आत्महत्या कर लेती है, जबकि यहां वीडियो तैयार करनेवाली छात्रा की हत्या हो गई। 


Suggested News