NAWADA NEWS : कल 1195 उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला, KLS कॉलेज में सुबह आठ बजे से होगी मतगणना

NAWADA NEWS : कल 1195 उम्मीदवारों के भाग्य का होगा फैसला, KLS कॉलेज में सुबह आठ बजे से होगी मतगणना

NAWADA : पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत रजौली प्रखंड क्षेत्र में कराई गई मतगणना के बाद रविवार को परिणाम लोगों के सामने होगा। केएलएस कालेज नवादा में कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती कराई जाएगी। निष्पक्ष व शांतिपूर्ण तरीके से मतगणना संपन्न कराने को लेकर जिलाधिकारी यश पाल मीणा व एसपी डीएस सावलाराम ने संयुक्त आदेश जारी कर दिया है। इसके तहत मतगणना स्थल के 17 स्थानों पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है। बाह्य सुरक्षा हेतु चारों ओर बैरिकेडिंग कराई गई है एवं ड्रॉप गेट बनाए गए हैं। जहां विधि व्यवस्था को संधारण करने को दंडाधिकारियों, पुलिस पदाधिकारियों व जवानों की प्रतिनियुक्ति की गई है। उन्हें आदेश दिया गया है कि सुबह छह बजे अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर स्थान ग्रहण कर विधि-व्यवस्था का संधारण सुनिश्चित करें।

बता दें कि मुखिया पद के लिए पुरुष उम्मीदवार 66 व महिला उम्मीदवार 46, पंचायत समिति पद के लिए पुरुष उम्मीदवार 51 व महिला उम्मीदवार 60, सरपंच पद के लिए पुरुष उम्मीदवार 42 व महिला उम्मीदवार 26, ग्राम पंचायत सदस्य के लिए पुरुष उम्मीदवार 354 व महिला उम्मीदवार 391 व ग्राम कचहरी पंच पद के लिए पुरुष उम्मीदवार 80 व महिला उम्मीदवार 65 सभी की किस्मत ईवीएम में कैद है, जिनका नतीजा रविवार को आएगा।

इसी तरह रजौली दक्षिणी से जिला परिषद पद के लिए 10 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिसमें 4 महिला और छह पुरुष उम्मीदवार मैदान में हैं। जबकि रजौली उत्तरी से 4 पुरुष उम्मीदवार मैदान में हैं। कुल मिलाकर 5 पदों के लिए 1195 उम्मीदवार उम्मीदवारों का भाग्य ईवीएम में कैद हो चुका है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News