बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में युवती के अकेले होने का उठाया फायदा, हथियार की नोंक पर सात दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

घर में युवती के अकेले होने का उठाया फायदा, हथियार की नोंक पर सात दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

DESK : यूपी में लगातार लड़कियों से दुष्कर्म की घटना सामने आ रही है। एक सप्ताह पहले लखनऊ में एक अफसर की बेटी से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ  के गृह जिले गोरखपुर में सात दरिंदों ने घर में घुसकर हथियार के बल पर युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। बताया गया कि जब यह घटना हुई, उस समय युवती अपने घर में अकेली थी। माता पिता और भाई किसी काम से बाहर गए हुए थे। पुलिस से शिकायत करने पर दबंगों ने युवती के मां-बाप और भाई को भी पीटा व जान से मारने की धमकी दी. इस मामले को पुलिस ने दबाए रखा. अफसरों के संज्ञान में जब यह मामला आया तब पुलिस ने सात नामजद समेत तीन अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया

घटना सहजनवा थाना क्षेत्र के एक गांव में नौ दिसंबर की रात करीब 8 बजे की है। आरोप है कि इसी दौरान गांव के रहने वाले विकास गुप्ता, आकाश गुप्ता, दो सगे भाई अनूप गुप्ता और आलोक गुप्ता, अशोक गुप्ता और रमेश अचानक घर में घुस आए। घर में घुसते ही आरोपियों ने युवती के असलहा सटा दिया और फिर उसके साथ बारी-बारी से दरिंदगी की। इस दौरान युवती चीखती-चिल्लाती रही और आरोपियों से छोड़ देने की मिन्नतें करती रही लेकिन दरिंदों नें एक ना सुनी। चिल्लाने पर दरिंदों ने युवती के साथ मारपीट की. इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता को जातिसूचक अपशब्द भी कहे। युवती की हालत बिगड़ती देख आरोपी घर से फरार हो गए।

 घटना के कुछ देर बाद युवती के घरवाले जब आए तो पीड़िता ने आपबीती बताई। परिजनों ने बेटी की हालत देख घटना की तत्काल सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कार्रवाई के बजाय उल्टे पांव लौट गई. इसके बाद आरोपियों ने युवती के घर पर रात 11 बजे 8-10 लोगों के साथ हमला बोल दिया। आरोपियों ने पीड़िता के घरवालों की पिटाई की और धमकी दी कि अगर पुलिस से शिकायत की तो सभी की हत्या हो जाएगी।

मामले ने तूल पकड़ा तो हरकत में आई पुलिस

 इसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा. मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो पुलिस ने मंगलवार देर रात  विकास गुप्ता, आकाश गुप्ता, दो सगे भाई अनूप गुप्ता और आलोक गुप्ता, अशोक गुप्ता और रमेश के खिलाफ IPC की धारा 147, 376- D, 323, 504, 506, 452 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 सहजनवा थाना प्रभारी इत्यानंद पांडेय ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. जांच और तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Suggested News