औरंगाबाद का टॉप टेन क्रिमिनल चढ़ा पुलिस के हत्थे, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

औरंगाबाद का टॉप टेन क्रिमिनल चढ़ा पुलिस के हत्थे, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

AURANGABAD : जिले के टॉप टेन अपराधी सिकन्दर आलम को औरंगाबाद पुलिस ने आज अहले सुबह उसके पैतृक गाँव चरकूपा से एक देशी पिस्टल के साथ धर दबोचा है. आज औरंगाबाद के मुफस्सिल थाना में एक प्रेस वार्ता के दौरान सदर एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि सिकंदर आलम जिला का टॉप टेन का क्रिमिनल है. उन्होंने बताया कि आठ फरवरी को धनबाद से इसके द्वारा एक कार को हाईजैक कर लिया था और उसके ड्राइवर का हाथ पैर बांध जंगल मे फेक दिया था. 

इस मामले को लेकर सम्बन्धित थाने में प्राथमिकी दर्ज किया गया था. लेकिन गाड़ी में जीपीएस लगे होने के कारण धनबाद पुलिस ने औरंगाबाद पुलिस को यह खबर दिया की आपके यहाँ कासमा रफीगंज रोड में गाड़ी का लोकेशन बता रहा है, जो लुटेरों के द्वारा लेकर भागा जा रहा था. इसके बाद औरंगाबाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुऐ उस रोड से निकलने वाली हर शाखा को शील कर दिया. 

पुलिस को हरकत में आया देख लुटेरे ने अपना सन्तुलन खो दिया. जिसमें कई पुलिसकर्मी एवं ग्रामीण गाड़ी के चपेट में आ गये और बुरी तरह से घायल हो गये. इस घटना में एक बच्ची की इलाज के दौरान मौत भी हो गई थी. अन्ततः अपराधी पिस्टल लहराते गाड़ी छोड़ फरार हो गया था. जिसकी पहचान सिंकन्दर आलम के रूप में किया गया था. आज औरंगाबाद पुलिस ने उसे धर दबोचा है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News