बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीन दिन से लापता टोटो चालक की मिली सरकटी लाश, परिजनों में मचा हड़कंप

तीन दिन से लापता टोटो चालक की मिली सरकटी लाश, परिजनों में मचा हड़कंप

JAMUI : जमुई में तीन दिन से लापता युवक अमन कुमार का शव किऊल नदी के निमिया घाट के पास से जमुई पुलिस ने बरामद किया है। युवक की हत्या बहुत ही निर्मम तरीके से सिर को धड़ से अलग कर दी गई है। मृतक युवक अमन कुमार सदर थाना क्षेत्र के बिहारी मोहल्ले का रहने वाला था और टोटो चलाकर अपना जीवन यापन करता था। इस घटना के बाद ग्रामीणों और पुलिस के बीच गहमागहमी भी देखा गया। वहीं जमुई पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार को युवक की लापता होने की सूचना मिलते ही पुलिस कार्रवाई में जुट गई थी। 

जानकारी के अनुसार मृतक युवक बीते 3 फरवरी से लापता था। जिसे लेकर परिजनों के द्वारा मलयपुर थाना में 4 फरवरी रविवार को लापता होने की सूचना दी गई थी। मलयपुर पुलिस ने इस मामले में लावारिश स्थिति में पतनेश्वर चौक के पास से एक टोटो भी बरामद किया था। टोटो की पहचान मृतक युवक के परिजनों के द्वारा किया गया था। 

इस मामले में सदर एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि खैरमा इलाके में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस वैज्ञानिक तरीके से घटना की जांच कर रही है और फोरेंसिक की टीम भी बुलाई गई है। युवक के शव के पोस्टमार्टम के बाद ही हत्या के सही तरीके का पता चल पाएगा। जमुई पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है।

REPORT - SUMIT SINGH

Suggested News