बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में बालू लेकर जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक और हाइवा ने मारी टक्कर, चालक की हालत नाजुक

बक्सर में बालू लेकर जा रहे ट्रैक्टर को ट्रक और हाइवा ने मारी टक्कर, चालक की हालत नाजुक

BUXER : जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच गांव के समीप में राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर ट्रैक्टर हाइवा और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर में ट्रैक्टर चालक बुरी तरह घायल हो गया. इस दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के कर्मी तथा तथा स्थानीय थाने की पुलिस में घायल ट्रैक्टर चालक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. घटना के पश्चात ट्रक और हाइवा के चालक मौके से फरार हो गया।

 मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 7:00 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर ढकाइच गांव के समीप प्रधान होटल के पास मिट्टी लादकर ब्रह्मपुर की तरफ जा रहे एक ट्रैक्टर में पीछे से आ रही हाइवा ने जोरदार टक्कर मार दी. अभी ट्रैक्टर चालक संभल पाता तब तक हाइवा में भी पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रैक्टर को जोर का झटका लगा और ट्रैक्टर पलट गया, जिसमें दबकर ट्रैक्टर चालक बुरी तरह घायल हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर घूम गया और उसकी दिशा ही बदल गई. 

घायल की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के लेवाड़ गांव निवासी 40 वर्षीय वीरेंद्र यादव के रूप में हुई है. जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष नीतीश कुमार ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर, हाइवा और ट्रक तीनों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. फरार वाहन चालकों की तलाश जारी है.

रिपोर्ट - संदीप वर्मा

Suggested News