बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में नहर के खाई में लकड़ी लदे ट्रैक्टर ने मारी पलटी, चालक समेत दो की हुई मौत

औरंगाबाद में नहर के खाई में लकड़ी लदे ट्रैक्टर ने मारी पलटी, चालक समेत दो की हुई मौत

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले के देव प्रखंड अंतर्गत ढिबरा थाना क्षेत्र के वन मझौली बिहारी चौक के सामने नहर के खाई में लकड़ी लदे ट्रैक्टर के गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गई है। हालांकि एक व्यक्ति की पहचान हो पाई है जबकि एक अज्ञात बताया जा रहा है। सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह खाई में गिरे ट्रैक्टर से दबे शव को निकाला। 

मृतकों में एक व्यक्ति की पहचान राजेश्वर राम उम्र 30 वर्ष पिता स्वर्गीय भदई राम ग्राम तेंदुई टोले आजाद बिगहा थाना ढिबरा के रूप में हुआ है। जबकि एक व्यक्ति की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। आसपास के लोगों ने बताया कि नहर से थेथर की लकड़ी तोड़कर उसे ट्रैक्टर पर लाद कर दोनों ले जा रहे थे। तभी बुधवार की सुबह ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे दब कर दोनों की मौत हो गई है।

घटना की सूचना ढिबरा थाना को दी गई है। घटना की जानकारी देते सदर डीएसपी अमानुल्लाह खाँ ने बताया कि घटना तब घटी। जब कर्मकीला निवासी छोटू भइया पिता विष्णु भुइया  ट्रक्टर लेकर थेथर लादने के लिये ढिबरा के आजाद विगहा गये हुये थे।

इसी ग्राम निवासी राजेश कुमार जो ट्रैक्टर पर लेबर के काम करते थे। ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर एक खाई में पलट गया। जिसमें दबकर दोनों आदमी की मौत हो गई हैं।हालांकि ढिबरा थाना के पुलिस ट्रेक्टर  बरामद नही कर पाई है। जिसके कारण अज्ञात ट्रेक्टर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News