चोरी की ट्रैक्टर को बेचने के फ़िराक में थे अपराधी, पुलिस ने मौके से तीन को दबोचा

चोरी की ट्रैक्टर को बेचने के फ़िराक में थे अपराधी, पुलिस ने मौके से तीन को दबोचा

AURANGABAD : पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई कर पटोई बुजुर्ग गांव से चोरी का ट्रैक्टर बरामद किया है. इस आरोप में पुलिस ने तीन चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि पटोई बुजुर्ग गांव से सूचना मिली की बिना नंबर के चोरी के ट्रैक्टर का तीन व्यक्ति मिलकर बिक्री करने के लिए ग्राहक खोज रहे है. 

इसी क्रम में पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर देखा की एक ट्रैक्टर पर तीन व्यक्ति बैठे हुए हैं. पुलिस को देखते ही ट्रैक्टर से उतर कर भागने लगे. जिसके बाद पुलिस के सहयोग से खदेड़कर उन्हें पकड़ लिया गया. जब अपराधियों से नाम पता पूछा गया तो उन्होंने गोह थाना क्षेत्र के राजापुर गांव के वाल्मीकि कुमार, ओम हरि बिंद एवं हजपुरा थाना अहियापुर गांव के किशलय मिस्त्री बताया. 

पकड़े गए व्यक्तियों से ट्रैक्टर के कागज की मांग की गई तो तीनों के द्वारा कागज प्रस्तुत नहीं किया गया. चालक वाल्मीकि ने बताया कि एक ट्रैक्टर टेलर सहित जयप्रकाश महतो, जो रुकुंडी गांव के बंदिया थाना क्षेत्र  का रहने वाला है, उसे डिहरी के तरफ से चुरा के लाया था. इसे हम तीनों बेचने के लिए जा रहे थे. ट्रैक्टर की पहचान छुपाने के लिए नंबर प्लेट को पेंट कर मिटा दिया गया था. 

ट्रैक्टर की कीमत 2 लाख रूपये तय की गयी थी. बिक्री करने पर 50 हजार रुपये का हिस्सेदारी के रूप में दिया जाएगा. तीनो को पुलिस के निगरानी में रखते हुए, स्वराज ट्रैक्टर टेलर ब्लू एवं उजला रंग को बरामद कर थाना लाया गया. थाना अध्यक्ष आनंद कुमार गुप्ता ने बताया कि तीन ट्रैक्टर चोरों वाल्मीकि,ओम हरी बिंद एवं किसयल मिस्त्री को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. साथ ही ट्रैक्टर टेलर को बरामद कर थाना लाया गया. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News