पटना में सड़क किनारे अलाव ताप रहे दो व्यक्ति को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर ही दोनों की मौत

पटना में सड़क किनारे अलाव ताप रहे दो व्यक्ति को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर ही दोनों की मौत

पटना. राजधानी पटना में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां कड़ाके की ठंड में सड़क किनारे अलाव ताप रहे दो लोगों को एक बेकाबू अनियंत्रित ट्रैक्टर ने रौंद दिया। इस हादसे में 2 लोग की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा। घटना पटना के दानापुर थाना के शाहपुर की है। 

बताया जाता है कि शाहपुर मोहल्ले में दानापुर शाहपुर मुख्य मार्ग के पास कुछ लोग सड़क के किनारे ठंड से बचने के लिए अलाव जलाकर आग ताप रहे थे। इसी दौरान एक ट्रैक्टर तेजी से उधर से गुजर रहा था। ट्रैक्टर के बगल से एक साइकिल सवार युवक गुजरा। साइकिल सवार युवक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर सड़क किनारे आग ताप रहे लोगों को कुचल डाला। इस हादसे में शाहपुर निवासी अजीत महतो 55 वर्ष एवं दीनानाथ राम 60 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मोहल्ले के लोग उग्र हो गए और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया और ट्रैक्टर को जप्त कर थाने ले आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News