बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ट्रैक्टर चालक की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम, ऐसे हुआ हादसा

पटना में ट्रैक्टर चालक की करंट लगने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम, ऐसे हुआ हादसा

PATNA: पटना के दनियावां थाना क्षेत्र के दनारा गांव स्थित एक ईंट-भट्ठे पर गुरुवार की देर रात करंट लगने से बैजू पासवान नामक युवक की मौत हो गई। वह खेत में पानी पटाने के लिए मोटर स्टार्ट कर रहा था। इसी दौरान बिजली की तार की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दनियावां थाना क्षेत्र के दनारा गांव निवासी लाल किशुन पासवान का 40 वर्षीय पुत्र बैजू पासवान पास के ही एक ईंट-भट्ठे स्थित खेत में पानी पटाने को लेकर मोटर को स्टार्ट करने गया। तभी वह बिजली के तार की चपेट में आ गया और वहीं पर मूर्छित होकर गया। काफी देर बाद ईंट-भट्ठे के एक मजदूर ने उसे मूर्छित गिरा हुआ देखा तो वह शोर मचाने लगा। उसका शोर सुन वहां मौजूद सभी मजदूर इकट्ठा हो गए और युवक को दनियावां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं Hइस घटना के बाद से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है। बैजू पासवान उस घर में कमाने वाला एक मात्र व्यक्ति था। मृतक बैजू के तीन बेटे और तीन बेटियां हैं। बैजू पासवान ट्रैक्टर से ईंट ढुलाई कर अपने और अपने परिवार का पालन पोषण किया करता था।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हुई है। जिसका नाम बैजू पासवान है। वह खेत पटवन को गया था। मोटर स्टार्ट करने के दौरान बिजली के तार की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। आवश्यक कागजी कार्रवाई करते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Suggested News