उप्र : बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से 3 की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

उप्र : बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से 3 की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

KUSHINAGAR : कुशीनगर जनपद के जटहां थाना क्षेत्र में बालू लदे ट्रैक्टर से बाइक की भिड़ंत में मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने जटहां पडरौना मार्ग जाम कर दिया. जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की सोमवार की शाम बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के परसौनी क्षेत्र(गंडक नदी) से बालू लेकर यूपी के जटहां थाना क्षेत्र के रास्ते पडरौना की तरफ जा रही ट्रैक्टर ट्राली पड़रही चौराहे के पास सामने से आ रही बाइक से भिंड़ गई. इस घटना में बाइक चालक, सवार महिला व 4 साल का बच्चा चपेट में आ गये. इसके चलते मौके पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गयी. 

आए दिन  वाहनों से हो रही दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. गुस्साए लोग  जनपद स्तरीय अधिकारियों को मौके पर बुलाने पर पड़े रहे. उन्होंने बिहार का बालू यूपी में लाने की रोक लगाने की मांग की. मामले की गंभीरता को देखते हुए आसपास के कई थाने की फोर्स बुला ली गई. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाने का प्रयास किया. लेकिन लोग वहां डटे रहे. जिससे पुलिस शवों को अपने कब्जे में नहीं ले पायी. जाम की वजह से वाहनों की लंबी कतार लग गयी. सूचना मिलते ही एसडीएम खडडा अरविन्द कुमार घटनास्थल पर पहुँच गये और लोगों को समझा बुझाकर मामले को शांत कराने का प्रयास किया. 


कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News