बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मिट्टी लदे ट्रैक्टर की चपेट में आया बाइक सवार, इलाज के दौरान हुई मौत

मिट्टी लदे ट्रैक्टर की चपेट में आया बाइक सवार, इलाज के दौरान हुई मौत

KAIMUR : जिला के मोहनिया थाना क्षेत्र में मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने डड़वा ओवर ब्रिज पर बाइक चालक को रौंद दिया. इसके बाद ट्रैक्टर चालक मौके पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. आसपास के ग्रामीणों ने बाइक चालक को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया. जहां इमरजेंसी सेवा में मौजूद डॉक्टरों ने उसका इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान बाइक सवार ने दम तोड़ दिया. 

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बाइक चालक राकेश कुमार पेशे से इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग का काम करता था, जो भभुआ के सिवों गांव निवासी कामेश्वर प्रसाद के पुत्र बताए जा रहे हैं. मृतक राकेश कुमार रोज की तरह अपने गांव भभुआ से रामगढ़ के लिए निजी कंपनी में काम करने के लिए जा रहा था. तभी तेज रफ्तार ट्रेक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया. इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और परिजनों को सूचना दे दिया है. वहीं सूचना पाकर परिजन रोते बिलखते अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचे. जहां पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया. 

वहीँ अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक ने बताया कि ट्रैक्टर से धक्का लगा हुआ है और बेहोशी की हालत में सड़क पर पड़े हुए थे. इसके बाद कुछ लोगों के द्वारा अस्पताल लाया गया है. इलाज के दौरान मृतक ने दम तोड़ दिया. हम लोग ऑक्सीजन वगैरह लगा कर काफी प्रयास किए.  फिर भी नही बचा सके. वैसे परिजनों को सूचना कर दिया गया है. वहीँ मनिया थाना प्रभारी राम कल्याण यादव ने बताया की ट्रैक्टर से एक युवक की मौत हुई है. ट्रैक्टर को जप्त कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News