बाज़ार जा रहे भाई बहन को ट्रैक्टर ने रौंदा, भाई की मौके पर मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बाज़ार जा रहे भाई बहन को ट्रैक्टर ने रौंदा, भाई की मौके पर मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले के गोह थाना क्षेत्र के कैथी मोड़ के पास सोमबार को एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार भाई बहन को रौंद दिया. जिससे भाई की मौत मौके पर ही हो गई. वही गंभीर रूप से जख्मी बहन को पीएचसी गोह ले जाया गया, जहां के चिकित्सकों ने प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर इलाज को लेकर गया मगध मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर गया -दाउदनगर मुख्य पथ पर कैथी मोड़ के पास शव रखकर कर आगजनी किया. वहीं प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दिया. इस दौरान 3 घण्टे आवागमन ठप हो गया. सूचना के 2 घंटे बाद पहुंची प्रशासन को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. 

बताया जाता है कि फाग गांव निवासी स्वर्गीय कइल मियां के 25 वर्षीय पुत्र सोनू खलीफा फेरी करते हुए कपड़ा बेचता था. कपड़ा खरीदने को लेकर अपनी बाइक पर सवार होकर अपनी बहन रानी कुमारी के साथ हसपुरा बाजार में जा रहा था. जैसे ही कैथी मोड़ के पास पहुंचा के देवहरा के तरफ से आ रही तेज रफ्तार में एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसके लेन में जाते हुए कुचल दिया. जिसे भाई की मौत मौके पर ही हो गई. वही बहन को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है. 

सूचना पर पहुंचे सीओ मुकेश कुमार एवं थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझाते बुझाते हुए जाम हटाने की कोशिश की. लेकिन गुस्साए ग्रामीण मुआवजे की मांग की मांग पर अड़े रहे. 

जब सीओ द्वारा मुआवजे के रूप में 4 लाख रुपये का चेक दिया गया. इसके बाद आक्रोशित माने और जाम को हटाया गया. जाम को हटते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News