NCR में दर्दनाक हादसा : आठवीं मंजिल से कूद दंपत्ति और एक महिला ने दी जान, फ्लैट में मिली दो बच्चों की लाश

NCR में दर्दनाक हादसा : आठवीं मंजिल से कूद दंपत्ति और एक महिला ने दी जान, फ्लैट में मिली दो बच्चों की लाश

NEWS4NATION DESK : राष्ट्रीय राजधानी प्रक्षेत्र से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां दिल्ली से सटे गाजियाबाद के इंदिरापुरम में एक दंपत्ति समेत एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी है। वहीं घर के अंदर दो बच्चों की लाश और सुसाइड नोट मिली है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि आज मंगलवार की सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम की कृष्णा अप्रा सोयाटी में घटी। जहां एक दंपत्ति और एक महिला ने आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। मृतक का नाम गुलशन है और वह जींस कारोबारी बताए जा रहे हैं। खुदकुशी करने वालीं दो महिलाओं के नाम परवीन और संजना है। इसमें परवीन गुलशन की पत्नी, वहीं संजना को उसकी दूसरी पत्नी और कारोबार में सहयोगी बताई जा रही है। वहीं घर के अंदर बच्चों के साथ परिवार का एक खरगोश भी मृत पाया गया है। मरने वाले दोनों बच्चों के नाम रितिक और कृतिका बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पुलिस जब फ्लैट में घुसी तो हैरान रह गई। फ्लैट की दीवारों पर सूइसाइड नोट के साथ ही 500 रुपये के नोट भी चिपकाए गए थे। इसके साथ ही दीवारों पर कुछ बाउंस चेक भी चिपके हुए थे। पुलिस के मुताबिक, सूइसाइड नोट में दंपती ने आत्महत्या के लिए अपने साढ़ू को जिम्मेदार ठहराया है। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि उनके भाई और साढ़ू के बीच 2 करोड़ रुपये के लेन-देन का विवाद था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या को अंजाम दिया।

सुसाइड नोट और परिवार के सदस्यों से मिली जानकारी के आधर पर पुलिस इस मामले को आर्थिक तंगी से जुड़ा देख रही है। गाजियाबाद के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक, यह मामला आर्थिक तंगी से जुड़ा हो सकता है।

Find Us on Facebook

Trending News