मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, घटनास्थल पर तीन की मौत

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, घटनास्थल पर तीन की मौत

MUZAFFARPUR :- जिले के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जहां मुजफ्फरपुर छपरा मुख्य मार्ग किनारे लोगों ने तरबूज बेचने के लिए दुकान सजा रखी थी, इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक भीड़ में ही घुस गई जिससे करीब आधा दर्जन लोग इसके चपेट में आ गए। इस घटना में अब तक तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। मौके पर पहुंची सरैया थाना पुलिस ने डेड बॉडी को उठाने का प्रयास कर रही है पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

 स्थानीय लोगों की मानें तो सड़क किनारे लोग अपने खेतों से तरबूज लेकर रख कर बेचते थे जिससे मुजफ्फरपुर छपरा मुख्य मार्ग में आने जाने वाले लोग रोककर अपनी अपनी गाड़ी तरबूज खरीदते थे इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक आई और सड़क किनारे तरबूज बेच रहे लोगों की भीड़ में जा घुसी जिससे घटनास्थल पर ही तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं पूरे मामले पर पूछे जाने पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि एक अनियंत्रित ट्रक द्वारा कई लोगों को रौंदा गया है जो सड़क किनारे तरबूज बेच रहे थे 

इस घटना में  मृतकों की पहचान अब तक नहीं हुई है स्थानीय लोगों के अनुसार 2 लोग स्थानीय हैं और 1 बाहरी बताए जा रहे हैं वहीं घायलों की शिनाख्त भी की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News