बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कर्नाटक में मिली करारी हार 2024 के लोकसभा चुनाव का ट्रेलर, राजद प्रवक्ता ने कहा- राम जी को भूलाने से नाराज हुए हनुमान जी

कर्नाटक में मिली करारी हार 2024 के लोकसभा चुनाव का ट्रेलर, राजद प्रवक्ता ने कहा- राम जी को भूलाने से नाराज हुए हनुमान जी

PATNA: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार मिली है। जिसे लेकर बिहार में राजद और जेडीयू के नेता लगातार भाजपा पर हमलावार हैं। इसी क्रम में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि अबतक के चुनावों में भगवान राम जी के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा कर्नाटक के चुनाव में लालकृष्ण आडवाणी की हीं तरह भगवान राम को भी भूला कर बजरंगबली के नाम पर वोट मांग रही थी। जिससे बजरंगबली नाराज हो गए और गदा चला कर आज अपने लिए अराध्य दिन शनिवार को भाजपा के अहंकारी अवसरवाद को ध्वस्त कर दिए हैं।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव से भाजपा के पतन का सिलसिला शुरू हो चुका है। जो 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का ट्रेलर है। कर्नाटक की जनता ने अपने वोट के चोट से भाजपा नेताओं के अहम और वहम का माकूल जवाब देने का काम किया है। अपने जिस नेता के करिश्मा पर भाजपा नेताओं को ज्यादा भरोसा था। उनके द्वारा सात दिन में 19 जनसभाएं और रैलियों के साथ हीं 6 रोड-शो किया गया पर उनमें से अधिकांश जगहों पर भाजपा को काफी क्षति उठानी पड़ी। 

उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह द्वारा 16 जनसभा और 14 रोड-शो किया गया था जबकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने 10 जनसभा और 16 रोड-शो किए थे। कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा नेताओं द्वारा किया गया 437 जनसभाएं 138 रोड-शो भी कर्नाटक की जनता को प्रभावित नहीं कर सका। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित आधा दर्जन मुख्यमंत्री और दर्जनों केन्द्रीय मंत्रियों द्वारा दिए गए भावनात्मक और उन्मादी  भाषण को खारिज कर कर्नाटक की जनता ने भविष्य के राजनीति का खुला संकेत देने का काम किया है। इसके लिए कर्नाटक की जनता बधाई का पात्र है।

Suggested News