बेपटरी हुई पैसेंजर ट्रेन, किऊल-गया रूट पर परिचालन बाधित

 बेपटरी हुई पैसेंजर ट्रेन, किऊल-गया रूट पर परिचालन बाधित

N4N DESK: किऊल-गया रेलखंड के कुरौता पतनेर स्टेशन पर बड़ा रेल हादसा टल गया है। किऊल से गया जाने वाली मेमू पैसेंजर ट्रेन बेपटरी हो गई.हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.अप पटरी पर चल रही ट्रेन बेपटरी होकर डाउन लाइन पर आ गई. गनीमत यह रही कि डाउन लाइन पर पहले से खड़ी मालगाड़ी से टकराने से मेमू ट्रेन बच गई. घटना के बाद मौके पर किऊल से रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. रेलखंड पर परिचालन बाधित है और मरम्मत का काम युद्दस्तर पर शुरू है।

खबर के मुताबिक पहले से  एक मालगाड़ी करौता रेलवे हॉल्ट के डाउन ट्रैक पर रुकी हुई थी. इसी बीच किऊल-गया पैसेंजर मेमू ट्रेन किऊल की ओर से आ रही थी. हॉल्ट में प्रवेश करने से पहले हीं एक भैंस ट्रैक पर आ गई, जिसके कारण ड्राइवर ने ब्रेक लगाया. इससे गाड़ी बेपटरी होकर डाउन ट्रेक पर चली गई. हालांकि, ड्राइवर ने ब्रेक लिया जिससे मालगाड़ी से ट्रेन टकराने से बच गई. इस दौरान किऊल-गया पैसेंजर मेमू ट्रेन रेलवे ट्रैक से नीचे उतर गई.

घटना के बाद यात्रियों में अफरा तफरी मच गई. ट्रेन के ट्रैक से नीचे उतरने के कारण किऊल-गया रेल खंड में रेल परिचालन पूरी तरह से बाधित है. रेलवे के वरीय अधिकारी मौके पर पहुंच कर यातायात चालू कराने में जुटे हैं।

ये भी पढ़ें---पटना में जल प्रलय पर सुप्रीमकोर्ट के पूर्व जस्टिस का सीएम नीतीश पर निशाना, कहा- 'बिहार चमकत बा'

ये भी पढ़ें---बैकफुट पर राबड़ी देवी,रात 1 बजे ऐश्वर्या राय को घर में दी इंट्री,कानूनी पचड़े का दिखाया गया भय..पढ़िए पूरी रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News