परिवहन पदाधिकारी ने बसों का किया निरीक्षण, चालक और यात्रियों को सरकार के दिशा-निर्देश से कराया अवगत

परिवहन पदाधिकारी ने बसों का किया निरीक्षण, चालक और यात्रियों को सरकार के दिशा-निर्देश से कराया अवगत

Katihar :  25 अगस्त से प्रदेश में बसों के परिचालन की अनुमति दे दी गई है। हालांकि बसों के परिचालन को लेकर राज्य सरकार द्वारा दिशा-निर्देश जारी किये है। जिसमें बस के कर्मचारियों और यात्रियों को फेस मास्क का प्रयोग और सीटों से ज्यादा सवारी नहीं बैठाना शामिल है। वहीं सरकार ने इन दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करने को लेकर जिलों के डीएम और परिवहन पदाधिकारियों को आदेश जारी किये है। 

इसी कड़ी में आज कटिहार जिला परिवहन अधिकारी मोहम्मद अतहर ने सहायक थाना के बगल में अवस्थित बस परिचालन स्थल का निरीक्षण किया। मोहम्मद अतहर ने बस स्टैंड से खुलने वाली सभी बसों के अंदर जाकर खुद जांच की। 


इस दौरान उन्होंने बस के ड्राइवर, कंडक्टर, खलासी और बस में सवार यात्रियों को यात्रा के दौरान राज्य सरकार द्वारा जारी किये गये गाइडलाइन से अवगत कराते हुए सभी को उसका पालन करने की अपील की। 

उन्होंने जहां बस के कर्मचारियों को राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई किये जाने की हिदायत दी। वहीं बस में सवार यात्रियों से आह्वान किया कि वे राज्य सरकार की ओर से दी जाने वाले निर्देशों का पालन करें। इससे जहां वे खुद को कोरोना वायरस से बचा सकते है वहीं इसके चेन को तोड़ने में मदद कर सकते है।  

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News