खेत में काम करने के दौरान करंट लगने से किसान की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

खेत में काम करने के दौरान करंट लगने से किसान की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा.  जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के मजौर टोला बेलदरिया गांव के रहने वाले किसान सिपाही चौहान की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के पुत्र नीरज कुमार ने बताया है कि पिता देर शाम शुक्रवार को बारिश होने के बाद खेत में काम करने को लेकर गए थे। उसी दौरान करंट लगने से पिता की दर्दनाक मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि नवादा में बारिश कम हो रहा है। हल्की बारिश होने के बाद खेत में धान रोपने को लेकर घर से पिता निकले थे। उसी दौरान घटना घटी है। बिजली का तार खेत में टूट कर गिरा था. चौहान को इसका पता नहीं चला उसी दौरान करंट के चपेट में आने से पिता की दर्दनाक मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि उनकी उम्र 55 वर्ष थी

खेत के बधार में पिता को गिरे हुए देखते हुए गांव के लोगों ने आकर हल्ला किया उसके बाद मौके पर पहुंचकर हम लोग तुरंत पिता को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

वारिसलीगंज थाना प्रभारी ने बताया कि खेत में काम करने के दौरान किसान को करंट लगने से मौत हुई है। जो को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा गया है।


Find Us on Facebook

Trending News