बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी से बारातियों को लेकर लौट रही ट्रेवलर ट्रक में घुसी, चार लोगों की मौके पर मौत

शादी से बारातियों को लेकर लौट रही ट्रेवलर ट्रक में घुसी, चार लोगों की मौके पर मौत

AGRA : आगरा-दिल्ली हाईवे पर मंगलवार देर रात दर्दनाक हादसा हुआ। पलवल से छाता क्षेत्र में एक बरात आई थी। बराती रात में वापस ट्रेवलर से लौट रहे थे, कोसीकलां के पास पीछे से ट्रेवलर एक ट्रक में घुस गई। इसमें चार लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।

यह हादसा रात करीब 12 बजे के करीब थाना कोसीकलां क्षेत्र के अंतर्गत आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ।  बताया गया कि  पलवल के मुड़कटी से एक बारात छाता के मथुरा के पास स्थित उमराया गांव आई थी। सभी बराती दावत खाने के बाद टैंपो ट्रैवलर से वापस जा रहे थे। रास्ते में किसी अज्ञात वाहन से ट्रैवलर टकरा गया। हादसे में चार बरातियों की मौत हो गई, जबकि आठ बराती घायल हो गए। हादसे में मारे गए बारातियों की पहचान पलवल के औरंगाबाद गोपालगढ़ निवासी ध्रुव, चुन्नीलाल, श्याम तथा दलवीर सिंह के रूप में की गई है।ट्रेवलर सवार मोहित, रोहन, उनके पिता रोहताश, और नवीन घायल हो गए।  

घटना की जानकारी मिलते ही कोसीकलां थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही पुलिस ने वाहनों को किनारे कर आवागमन सुचारू कराया। वहीं सूचना मिलने के  बाद मृतकों के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद शादी वाले घर में कोहराम मचा हुआ है।  



Suggested News