बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NSMCH में बेहतर पर्यावरण के लिए हुआ पौधरोपण कार्यक्रम, संस्थान के एमडी सहित कई लोग रहे मौजूद

NSMCH में बेहतर पर्यावरण के लिए हुआ पौधरोपण कार्यक्रम, संस्थान के एमडी सहित कई लोग रहे मौजूद

PATNA : शनिवार को बिहटा के अमहारा में स्थित नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल लायंस क्लब के तत्वाधान में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इस मौके पर संस्था प्रबंध निदेशक कृष्णा मुरारी, पाटलिपुत्रा सेंट्रल के डीजी संजय अवस्थी,प्रेसिडेंट सत्यदेव कुमार, किरण ठाकुर,सुभाष पंडित,सचिव प्रभांशु रंजन ठाकुर ने रीबन काटकर उद्घाटन किया ।

इस दौरान मेडिकल कॉलेज परिसर में शीशम, साल,आम,अमरूद के सैकड़ो पौधे लगाए गए,ताकि पर्यावरण सुरक्षा के साथ मेडिकल कॉलेज को बाद में आर्थिक लाभ भी हो सके। इस अवसर पर पाटलिपुत्रा सेंट्रल के डीजी संजय अवस्थी ने कहा कि क्लब के द्वारा विभिन्न स्थानों पर वृक्षारोपण कार्यक्रम किया जा चुका है एवं आगे प्रस्तावित भी है। उन्होंने ने कहा वृक्षों का महत्व कितना है हम सब जानते हैं। 

वृक्ष ही जीवन है इसी सोच को ध्यान में रखते हुए क्लब के द्वारा सघन वृक्षारोपण का अभियान चलाया जा रहा है और ना सिर्फ वृक्षारोपण किए जा रहे हैं अपितु यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है कि क्लब के द्वारा लगाए गए सभी पौधों का विशेष रूप से ध्यान रखा जाए एवं उन्हें जीवित रखने पर भी जोर दिया जाए।

इस मौके पर ट्रेजरर एस के रावत, विश्वनाथ प्रसाद सिन्हा,विनोद कुमार सिन्हा,मंजुला सिन्हा,रीता प्रिया,संजय प्रिया,चेतन सिन्हा, स्मिता देवी,अनिल सिंह आदि शामिल थे।

Suggested News