बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई में यूथ फुटबॉल कप के लिए बिहार के सैकड़ों खिलाड़ियों का ट्रायल सम्पन्न

जमुई में यूथ फुटबॉल कप के लिए बिहार के सैकड़ों खिलाड़ियों का ट्रायल सम्पन्न

JAMUI :: आज जमुई शहर के श्री कृष्ण सिंह स्टेडियम में राष्ट्र स्तरीय यूथ फुटबॉल कप के लिए बिहार के अंडर 17, 15,  और 13 के खिलाड़ियों के चयन को लेकर कैंप आयोजित की गई थी। इस कैंप को लेकर बिहार के कई जिलों से सैकड़ों  खिलाड़ी आज जमुई पहुंचे थे। 

सर्वप्रथम जमुई के टाउन थाना प्रभारी अरुण कुमार, समाजसेवी सुदर्शन कुमार, जिला फुटबॉल संघ के सेक्रेटरी वासुदेव केशरी इत्यादि ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। उसके बाद फीता काट कर फुटबॉल कैंप का उद्घाटन किया। आपको बता दें यह कैंप जमुई के नामचीन फुटबॉल क्लब रेड हिट फुटबॉल एकेडमी द्वारा आयोजित की गई थी। 

एकेडमी के मैनेजर अमित शर्मा ने बताया की यह कैंप यूथ फुटबॉल कप को लेकर आयोजित की गई थी। इस कैंप में बिहार के कई जिले के खिलाड़ियों ने शिरकत की थी। इससे चयनित खिलाड़ी पहले राज्यस्तरीय लीग मैच में शिरकत करेंगे। फिर वहा से उनका चयन राष्ट्रस्तरीय यूथ फुटबॉल कप के लिए होगा। 

यह यूथ फुटबॉल कप राष्ट्रस्तरीय आयोजित की जा रही है जिसमे पूरे देश के खिलाड़ी शामिल होंगे। यह पूरा टूर्नामेंट इंडियन फुटबॉल एसोसिएशन की देखरेख में हो रहा है। इससे चयनित खिलाड़ी को अपने देश के लिए खेलने का भी मौका मिल सकता है। जमुई में आयोजित कैंप के मुख्य चयनकर्ता अमित शर्मा और जितेंद्र मुरमूर थे। 

इस कैंप में 30 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। ये सभी खिलाड़ी आगामी राज्यस्तरीय फुटबॉल लीग में शिरकत करेंगे। बहरहाल जमुई में फुटबॉल प्रेमी बच्चों को बड़ा प्लेटफार्म मिला है जिससे बिहार के खिलाड़ियों को भी देश के लिए खेलने का मौका मिल सकता है।

REPORT - SUMIT SINGH

Suggested News