ट्रिपल मर्डर से सन्न हुआ इलाका, सनकी पति ने कुदाल से काट डाला, पढ़िए दर्दनाक वारदात की पूरी कहानी

ट्रिपल मर्डर से सन्न हुआ इलाका, सनकी पति ने कुदाल से काट डाला, पढ़िए दर्दनाक वारदात की पूरी कहानी

DESK : ट्रिपल मर्डर की वारदात से इलाका सन्न है. एक सनकी की सनक ने हंसते खेलते पूरे परिवार का खात्मा कर दिया.  खबर के मुताबिक तीहरे हत्याकांड के बाद खीजुरडीह गांव सिहर उठा. यह गांव झारखंड के सिमडेगा जिले के पाकरटांड थाना क्षेत्र में पड़ता है.

 गांव  पूरी तरह से शोक में डूब गया है. खिजुरडीह गांव निवासी सुचिता बेक एवं ज्योति बेक इस घटना से पूरी तरह से अंजान थे. बताया जा रहा है कि अन्य दिनों की तरह ही वे लोग अपने दैनिक कार्यो में व्यस्त थे. गांव में 2 दिन पहले ज्योति बेक का पति खूंटी निवासी पिंगल होरो आया हुआ था. ज्योति बेक को अपने घर ले जाने की बातें कहने लगा. इसी बीच दोनों के बीच कहासुनी हो गयी.

मौके पर पिंगल होरो की सरहज सुचिता बेक भी मौजूद थी. विवाद होने के बाद किसी घटना से अनजान सुचिता बेक एवं ज्योति बेक डेढ़ माह के अपने पुत्र एल्बीन होरो को लेकर घर के पास में ही स्थित बागान चले गये. बागान में वे लोग अपने दैनिक कार्य में व्यस्त थे. 

इसी क्रम में पिंगल होरो क्रोधित होकर वहां पहुंचा एवं कुदाल से मार कर अपनी पत्नी ज्योति बेक की हत्या कर दी. पिंगल होरो को इतना से मन  नहीं भरा. उसने अपने डेढ़ माह के बच्चे एल्बिन होरो की भी निर्मम हत्या कर दी. इस घटना क्रम में बीच-बचाव करने आयी सुचिता बेक को भी पिंगल होरो ने नहीं बख्शा. कुदाल से कई बार सुचिता बेक के सिर हमला कर उसे  गंभीर रूप से घायल कर दिया.

Find Us on Facebook

Trending News