बरबीघा विधानसभा से त्रिशुल सिंह ने ठोकी दावेदारी, समर्थकों ने कहा- जीत पक्की है

बरबीघा विधानसभा से त्रिशुल सिंह ने ठोकी दावेदारी, समर्थकों ने कहा- जीत पक्की है

शेखपुरा :  जिला के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए त्रिशूल धारी सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव मैदान में आने का ऐलान कर दिया है. बरबीघा विधानसभा के चुनावी मैदान में उतरने से पहले भी  तेउस पंचायत खुद और पत्नी के द्वारा  पंचायत चुनाव का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. 

इलाके के लोगों का कहना है कि त्रिशुल सिंह ने अपने क्षेत्र में विकास का काफी काम किया है. वहीं त्रिशूल धारी सिंह के पुत्र बरबीघा नगर परिषद के निर्विरोध अध्यक्ष भी बने हुए हैं और बरबीघा विधानसभा के बहुत ऐसे पंचायत हैं जहां उनके चाहने वालों की संख्या बहुतायत है. 


आज कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर त्रिशूल धारी सिंह ने बरबीघा विधानसभा से गठबंधन पार्टी से चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है. विधानसभा चुनाव में दावेदारी ठोकने केबाद अब बरबीघा विधानसभा में मुकाबला काफी रोचक साबित होगा. वहीं त्रिशूल धारी सिंह के समर्थकों में काफी खुशी और उल्लास देखा जा रहा है. इस बैठक में सुनील सिंह,चंदन कुमार, रौशन कुमार, मनोज कुमार,  योगेन्द्र सिंह , मंटू कुमार,राजीव रंजन कुमार,डिल्लु कुमार,रामानुज सिंह , अवधेश सिंह मुखिया शैलेंद्र रविदास प्रमुख सूदो राम , दुलारचंद रजक, दिलीप सिंह समते कई लोग मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News