स्वतंत्रता दिवस की बधाई देकर ट्रोल हो गए जावेद अख्तर, यूजर्स ने कहा-चलो याद तो आया

स्वतंत्रता दिवस की बधाई देकर ट्रोल हो गए जावेद अख्तर, यूजर्स ने कहा-चलो याद तो आया

गीतकार और स्क्रीनराइटर जावेद अख्तर का ओहदा बॉलीवुड में बहुत बड़ा है. उन्होंने अपने करियर में कुछ बेहतरीन फिल्में लिखी हैं और आज तक बढ़िया गाने फिल्मों के लिए लिखते आ रहे हैं. हालांकि ट्विटर से उनका रिश्ता उतना अच्छा नहीं है, जितना शब्दों से है. ट्विटर पर जावेद की छोटी-बड़ी बातों को पकड़कर उन्हें ट्रोल किया जाता है और इस बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी कुछ ऐसा ही हुआ.

ट्रोल हुए जावेद अख्तर

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी, जिसके बदले में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. जावेद ने लिखा- ''मेरे सभी हिंदुस्तानी भाइयों और बहनों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं. हमारी स्वतंत्रता अमर रहे.'' ये ट्वीट जावेद अख्तर ने देर रात किया था. इसके जवाब में यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू किया और उन्हें पाकिस्तानी और शराबी और ना जाने क्या-क्या कह डाला.

एक यूजर ने लिखा- चलो रात को 11 बजे तो तुम्हें ये लिखना याद आया. तो वहीं दूसरे ने लिखा- इनका स्वतंत्रता दिवस कल था. मुझे लगता है कि ये दो दिन से हैंगओवर में थे और अभी उठे हैं. तभी तो अब जाकर ट्वीट किया है. एक और यूजर ने लिखा- ऐ भाई तुम और फरहान सब चीज देर से क्यों विश करते हो? चलो खैर दो-चार दिन बाद तो नहीं किया.

Find Us on Facebook

Trending News