बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी संग शारीरिक संबंध नहीं बनाने वाले पति की बढ़ी मुसीबत, परेशान युवती ने दर्ज कराया मामला

पत्नी संग शारीरिक संबंध नहीं बनाने वाले पति की बढ़ी मुसीबत, परेशान युवती ने दर्ज कराया मामला

पटना. शादी के दो साल बाद तक पति ने सुहागरात नहीं मनाई तो मजबूर होकर पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी. मुज्जफरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक से 25 वर्षीय लड़की की शादी दो वर्ष पूर्व 31 मई 2021 को हुई थी. शादी के दो साल बीतने के बाद भी लड़के ने कभी भी पति-पत्नी की भांति कोई रिश्ता नहीं बनाया. पहले तो मजबूर होकर लड़की ने अपनी आपबीती लड़के के परिवार के अन्य लोगों से की. लेकिन, उसकी बातों पर किसी ने ध्यान नहीं दिया. अब पत्नी ने इसे लेकर अपने पति और सात अन्य लोगों के खिलाफ महिला थाने में मामला दर्ज कराया है. 

युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि मेरी शादी 31 मई 2021 को हुई थी. शादी के बाद से आज तक पति ने मेरे साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाया. यह बात हमने ससुरालवालों को बताया, लेकिन उन्होंने भी पति को समझाने की कोशिश नहीं की. पति से संबंध ना बनाने का कारण पूछा तो वह गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. पत्नी के मायके जाने की बात सुनकर कहता था- ''घर से पैर आगे निकालोगी तो तुम्हें और तुम्हारे पूरे परिवार को जान से मार देंगे''. 

पति संग शारीरिक संबंध नहीं बनाने से मानसिक रूप से परेशान चल रही युवती ने अंत में अपने दादा की बीमारी का बहाना बनाया और मायके जाने के नाम पर निकल गई. बाद में उसने महिला थाना में जाकर इसकी शिकायत की. अब पति सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. महिला थानेदार अदिति कुमारी ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आईपीसी की धाराओं 341, 323, 379, 504, 506, 34, 498A में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही महिला ने कहा है कि ससुरालवाले गलत बातों को लेकर उस पर दबाव बनाते थे.

Suggested News