बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रैक्टर का लोन नहीं चुका पाने से परेशान युवक ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में फाइनेंस कर्मी पर मानसिक दवाब बनाने का लगाया आरोप

ट्रैक्टर का लोन नहीं चुका पाने से परेशान युवक ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में फाइनेंस कर्मी पर मानसिक दवाब बनाने का लगाया आरोप

BHAGALPUR : जिले में एक युवक ने मंगलवार को कीटनाशक दवा खाकर खुदकुशी कर ली है। मृतक की पहचान जयचंद्र यादव के पुत्र श्यामानंद यादव (26) के रूप में की गई है। घटना शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के टिकलूगंज गांव की है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

इस सम्बन्ध में मृतक के पिता जयचंद्र यादव ने बताया कि कुछ माह पूर्व श्यामानंद यादव ने व्यवसाय के लिए लोन पर ट्रैक्टर खरीदा था। समय पर लोन नहीं भरने के चलते वो मानसिक रूप से परेशान था। 

फाइनेंस कर्मचारी लगातार पैसों के लिए दवाब बना रहा था। आर्थिक तंगी के कारण युवक ने कीटनाशक दवा खाकर जान दे दी। घटना के बाद से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। मृतक शादीशुदा है और उसे दो पुत्र और एक पुत्री है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट

Suggested News