बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में प्याज लोड कर ले जा रही ट्रक डिवाइडर से टकराई, ड्राईवर को नींद आने से हुआ हादसा

पूर्णिया में प्याज लोड कर ले जा रही ट्रक डिवाइडर से टकराई, ड्राईवर को नींद आने से हुआ हादसा

PURNEA : नासिक से बंगाल के मालदा जा रही प्याज लदी ट्रक बुधवार शाम अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। ट्रक के खलासी के मुताबिक ड्राइविंग सीट पर बैठे ड्राइवर की अचानक आंख लग गई। जिसके बाद ये हादसा हुआ। गनीमत रही कि इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी दोनों ही बाल -बाल बच गए। हालांकि डिवाइडर से ट्रक की जोरदार टक्कर में ट्रक के आगे का हुलिया बिगड़ गया और ट्रक तिरछी हो गई। मालवाहक ट्रक पर लदा प्याज से भरा बोरा सड़क पर आ गिरा और प्याज पूरी सड़क पर बिखड़ गया। जिससे करीब 10 हजार का प्याज बर्बाद हो गया। घटना कसबा थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और ट्रक को साइड कराया जा रहा है।

हादसे के बाद से गढ़बनैली ओवरब्रिज को वन-वे कर दिया गया है। ड्राइवर की पहचान मुन्ना के रूप में हुई है जो उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। घटना की जानकारी देते हुए ट्रक के खलासी अनवर ने बताया कि UP 71 AT0065 मालवाहक ट्रक पर प्याज लादे नासिक से बंगाल के मालदा जा रहे थे। हालांकि इससे पहले ही पूर्णिया के कसबा थाना के गढ़बनैली ओवरब्रिज पर ट्रक के ड्राइविंग सीट पर बैठे ड्राइवर की अचानक आंख लग गई। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर ब्रिज के डिवाइडर से जा टकराई। गनीमत रही कि ट्रक की रफ्तार बहुत तेज नहीं थी, वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं इस हादसे में ट्रक का ड्राइवर और खलासी दोनों पूरी तरह सुरक्षित हैं।

खलासी ने बताया कि डिवाइडर से टक्कर के बाद ट्रक 40 डिग्री पर झुक गई। जिस वजह से ट्रक में रखा बोरे का कुछ प्याज गिर पड़ा और प्याज इधर -उधर पूल पर बिखड़ गया। हादसे में करीब 10 हजार के प्याज की नुकसान की बात ड्राइवर और खलासी ने बताई है। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही कसबा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। जाम की समस्या उत्पन्न न हो। ओवरब्रिज को वन वे किया गया है। ट्रक को क्रेन की मदद से थाना ले जाया जा रहा है। वहीं हादसे के बाद बिखड़ी प्याज की बोरियों और प्याज को मजदूरों की मदद से समेटकर एक तरफ रखा जा रहा है। ट्रक मंगवाकर इस माल के ट्रक पर लादे जाने की कवायद जारी है। कसबा थाना की पुलिस जल्द से जल्द यातायात सेवा दोबारा से बहाल करने में जुटी है।

पूर्णिया से अंकित कुमार झा की रिपोर्ट

Suggested News