बालू लेकर जा रहे ट्रक चालक को गोली मार लूटपाट की कोशिश, एंबुलेंस में आए थे बदमाश

बालू लेकर जा रहे ट्रक चालक को गोली मार लूटपाट की कोशिश, एंबुलेंस में आए थे बदमाश

 हाजीपुर।  जहां लूटपाट की कोशिश के दौरान फोर व्हीलर सवार अपराधियों ने ट्रक चालक को गोली मारकर घायल कर दिया। घटना सदर थाना के लालगंज रोड स्थित हरौली के पास की है।  घटना के बाद गंभीर रूप से घायल ट्रक चालक को सदर अस्पताल लाया गया जिसे गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया।

 सदर एसडीपीओ राघव दयाल के मुताबिक घायल ट्रक चालक  सारण जिले के आमी के रहने वाले हैं उन्होंने बताया कि घायल ट्रक चालक अंजानपीर की ओर से बालू लोड करने के लिए लालगंज की ओर जा रहे थे तभी एम्बुलेंस जैसा दिखने वाला फोर व्हीलर सवार अपराधियों ने हरौली के पास अचानक एम्बुलेंस  अपराधियों ने ट्रक चालक को घेर लिया और लूटपाट करने की कोशिश की और इसी दौरान ट्रक चालक को गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गए घटना के बाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू की है लेकिन अभी तक अपराधियों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है।

इलाके में सक्रिय हैं सड़क के लुटेरे

बताया जा रहा है कि इलाके में लुटेरे इससे पहले भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। जिसमें इनके निशाने पर सबसे ज्यादा ट्रक चालक रहते हैं। पुलिस का कहना है कि इन लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News