बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ट्रक ड्राइवर को रंगदारी नहीं देना पड़ा महंगा, बदमाशों ने पीट-पीटकर किया जख्मी

मुजफ्फरपुर में ट्रक ड्राइवर को रंगदारी नहीं देना पड़ा महंगा, बदमाशों ने पीट-पीटकर किया जख्मी

MUZAFFARPUR : जिले के बेनीबाद ओपी के केवोटसा निवासी पंकज कुमार के साथ कुछ दबंगों ने रंगदारी नहीं देने पर जमकर मारपीट की और उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया। पूरे मामले पर घायल पंकज कुमार ने बताया की वह बेनीबाद ओपी थाना क्षेत्र के मौसम ढाबा पर बैठकर अपने दोस्तों के साथ बात कर रहे थे।

इसी क्रम में एक कार से कुछ लोग पहुंचे और मेरे साथ बुरी तरह मारपीट करने लगे। आरोपी ने पंकज कुमार पर लाठी-डंडे और घुसो की बरसात कर दी, जो सीसीटीवी फुटेज में साफ़ तौर से देखा जा सकता है। 

पंकज कुमार ने बताया कि वह ट्रक ड्राइवर का काम करते हैं और हमेशा आरोपी लोग उनको डराते धमकाते रहते हैं। पंकज कुमार ने बताया कि सभी आरोपी इनके गांव के ही हैं। जिन्होंने उनके साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।

आपको बता दें कि पूरे मामले का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यह साफ देखा जा सकता है कि 3 लोग एक कार से उतरते हैं और पंकज कुमार के ऊपर लात घुसा और थप्पड़ की बरसात कर देते हैं। जिसमें पंकज कुमार बुरी तरह से जख्मी हो जाता है। वही मारपीट की घटना में घायल पंकज कुमार ने इस पूरे मामले को लेकर बेनीबाद ओपी में लिखित आवेदन देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News