ट्रक चालक की गोली मार कर की हत्या, साथी ने कहा - लुटेरों ने मारी गोली, पुलिस ने जताया संदेह

ट्रक चालक की गोली मार कर की हत्या, साथी ने कहा - लुटेरों ने मारी गोली, पुलिस ने जताया संदेह

NALANDA : एक बड़ी खबर नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बिंद के कथराही गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने बीती रात एक ट्रक चालक को गोली मारकर हत्या कर दिया। ट्रक चालक की पहचान चिकसौरा थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी रंजु पासवान के रूप में की गयी है। 

मृतक के ससुर ने बताया कि देर रात जब उससे मोबाइल पर बात हो रही थी तो उसने बताया कि वह एक अन्य चालक के साथ पटना से शेखपुरा गिट्टी लाने जा रहा है । इसी बीच लूटपाट के दौरान बदमाशों ने बीच रास्ते में गोली मार दिया । घटना की जानकारी मिलते ही बिंद थानाध्यक्ष अभय कुमार मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है।

 उन्होनें बताया कि उसके साथ एक अन्य चालक ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह बिंद के कथराही गांव के समीप लाइन होटल पर खाना खाने के लिए रुक गये और खाना खाने के बाद ट्रक में ही सो गया। तभी अज्ञात बदमाश ने उसे गोली मार दिया है। वहीं सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि मौके से एक खोखा बरामद हुआ है। एक अन्य साथी से पूछताछ की जा रही है । लूटपाट का मामला संदिग्ध प्रतीत होता है । क्योंकि चालक के पॉकेट में रुपए और मोबाइल दोनों पास में ही है। गोली किस कारण से मारी गयी है । इसका पता लगाया जा रहा है । 

Find Us on Facebook

Trending News