700 बोरी चावल से लदा ट्रक सड़क पर पलटा, ड्राईवर और ट्रक मालिक गंभीर रूप से जख्मी

700 बोरी चावल से लदा ट्रक सड़क पर पलटा, ड्राईवर और ट्रक मालिक गंभीर रूप से जख्मी

KHAGARIA : लाभगांव के एफसीआई गोदाम से ले जाए जा रहे 700 बोरी चावल से लदा एक ट्रक पलट गया. घटना शहर के सन्हौली स्थित राजेन्द्र सरोवर की है. इस घटना में ट्रक में रखा चावल जमीन पर आ गिरा. वहीं ट्रक का ड्राइवर व उसका मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. मिली जानकारी के मुताबिक एफसआई गोदाम से चौथम गोदाम में चावल ले जाने के लिए एक ट्रक में 700 बोरा चावल लादकर भेजा गया था. ट्रक सन्हौली स्थित राजेन्द्र सरोवर के बाइपास सड़क के रास्ते जा रहा था. लेकिन राजेन्द्र सरोवर स्थित सड़क में जगह जगह गड्ढा बन जाने से ट्रक उक्त गड्ढे में बुरी तरह फंस गया. जब चालक ने ट्रक को निकालने की कोशिश की तो वह सड़क पर ही पलट गया. 

बताया जा रहा है कि जिस समय घटना घटित हुई उस समय सड़क पर अन्य वाहन या लोग मौजूद नहीं थे. हालांकि उक्त घटना में ट्रक के मालिक त्रिभुवन कुमार व उनका ड्राइवर घायल हुआ है. इधर घटना की सूचना मिलने के बाद एफसीआई गोदाम प्रबंधन से जुड़े कर्मी व स्थानीय चित्रगुप्त नगर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर गए और ट्रक को खाली करने के प्रयास में जुट गए. 

बता दें कि राजेन्द्र सरोवर में अवैध अतिक्रमण व बालू माफियाओं के कारण आए दिन सड़क गड्ढे में तब्दील हो रहा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त स्थल पर जबतक अतिक्रमण खाली नहीं किया जाएगा. तबतक सड़क की स्थिति ऐसी ही बनती रहेगी. 

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News