बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्रेन में टीटी की गुंडागर्दी, बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में यात्री की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

ट्रेन में टीटी की गुंडागर्दी, बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में यात्री की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

पटना. ट्रेन में यात्रियों के साथ टीटी की गुंडागर्दी का एक वीडियो गुरुवार को वायरल होने पर लोगों ने रेल मंत्री और रेलवे को जमकर घेरा. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक टीटी यात्री से हाथापाई कर रहा है. स्लीपर कोच में सवार यात्री के साथ टीटी बेरहमी से पिटाई कर रहा है. पूरी घटना का वहीं मौजूद यात्रियों ने वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया तो लोगों ने टीटी की गुंडागर्दी पर पर रेल महकमे को घेरा. 

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह 18 जनवरी का है. बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस (15203) में टीटी यात्री की बेरहमी से पिटाई कर रहा है. संभवतः टीटी और यात्री के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई जिसके बाद टीटी ने उसी बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया. वायरल वीडियो को लेकर लोगों ने रेल मंत्री को निशाने पर लिया. एक यूजर ने लिखा है कि ‘रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी, बताएं कि क्या इन लोगों को ऐसे पीटने की आजादी है? क्या टीटी के नाम पर गुंडे रखे गए हैं? ये सिस्टम में क्यों है?’ वीडियो साफ है, कार्रवाई कीजिए। और हां, जनता को कीड़े-मकोड़े समझना बंद कीजिए। यह सब देखकर गुस्सा आता है।

बरौनी-लखनऊ एक्सप्रेस में टीटी ने जिसे पीटा उनका नाम नीरज कुमार है। नीरज ने अपने किसी साथी को मुजफ्फरनगर से लखनऊ का टिकट करने को कहा था। नीरज स्टेशन पर पहुंचे तक तक उनके पास टिकट नहीं था। उन्होंने जनरल टिकट ले लिया। लेकिन कुछ देर बाद ही मित्र ने उन्हें स्लीपर टिकट भेज दिया। नीरज दोनों टिकट लेकर ट्रेन में के S-6 बोगी में बैठ गए। बारांबकी में नीरज को टीटी ने पीटा। वहीं बोगी में मौजूद यात्री ने आनंद ने वीडियो बनाया तो टीटी ने उन्हें भी गाली दी। 

हालांकि वायरल वीडियो कि news4nation पुष्टि नहीं करता है. इसे लेकर रेल अधिकारियों ने भी फ़िलहाल पुष्टि नहीं की है कि यह वीडियो कब का है और कहां है. वहीं रेल विभाग के रेल सेवा की ओर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी गई कि संबंधित विभाग को मामला बताया गया है. वहीं लोगों ने रेलवे से टीटी पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. 


Suggested News